दरिंदों ने युवतियों की हत्या कर तेज़ाब से जलाया चेहरा और फिर...
दरिंदों ने युवतियों की हत्या कर तेज़ाब से जलाया चेहरा और फिर...
Share:

बदायूं: बदायूं के उसहैत थाना इलाके के गांव बची झझरऊ के नजदीक मंगलवार शाम तालाब किनारे तिरपालनुमा पन्नी में बंधे 25 से 35 वर्ष आयु की 2 महिलाओं के शव पाए गए है। दोनों का कत्ल कर पहचान छुपाने के लिए उनके चेहरे पर तेजाब डालकर जलाने का प्रयास किया गया है। ग्रामीणों की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई है।

ग्राम बची झझरऊ निवासी ग्रामीण नौली फतुआबाद-ककराला रोड से निकल रहे थे। इसी बीच उन्होंने गांव के नजदीक सड़क किनारे तालाब के पास से दुर्गंध सी आई। इस पर कुछ ग्रामीणों ने तालाब के किनारे गहराई में बने गड्ढों की तरफ झांककर देखा तो उन्हें एक तिरपालनुमा पीली पन्नी में एक हाथ बाहर नजर आ रहा था।

ग्रामीणों ने तुरंत उसहैत थाना पुलिस को जानकारी दी। कुछ ही देर में थाना पुलिस के साथ साथ एसएसपी डॉ. ओपी सिंह, SP सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव और सीओ शक्ति सिंह घटनास्थल पर भी पहुंच गए है। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से पन्नी को बाहर निकलवाया। जब उसे खोलकर देखा गया तो उसमें एक महिला का शव पाया गया है। वहीं नजदीक एक काली पन्नी में दूसरी महिला का शव भी बंधा हुआ पड़ा था।

पुलिस के अनुसार दोनों महिलाओं की उम्र करीब 25 से 35 वर्ष के पास है। पहचान के नाम पर कोई साक्ष्य नहीं मिला है। दोनों सलवार-सूट भी पहना हुआ था, साथ ही शादीशुदा प्रतीत हो लगी है। इस संबंध में आसपास के जिलों में जानकारी भी दे दी है। उसहैत थाना इलाके के मध्य झझरऊ गांव के नजदीक नौली-ककराला रोड किनारे तालाब के पास गड्ढे में 2 महिलाओं के शव पन्नी में बंधे हुए मिले थे। दोनों महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई है। उनके शव पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। छानबीन के लिए पुलिस टीम को भी बुलाया गया है।
 
सीसीटीवी कैमरों में युवतियों के हत्यारे तलाश रहे: खबरों का कहना है कि थाना इलाके में बची झझरऊ के नजदीक सड़क किनारे पन्नीनुमा तिरपाल में बांधकर डाले गए दोनों महिलाओं के शवों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का अनुमान है कि दोनों युवा महिलाओं का कत्ल किसी दूसरे स्थान पर गला दबाकर की गई, बाद में तेजाब से चेहरों को बिगाड़ने के बाद उनके शव यहां लाकर डाल दिया। 

यहां तक पहुंचने में हत्यारों ने किन रास्तों का इस्तेमाल किया गया, इसके लिए आसपास के थानों की पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। सभी रास्तों के CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि महिलाओं की हत्या एक ही समय पर और एक ही तरीके से की जा चुकी है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि उनकी कत्ल गला दबाकर की गई। गले पर काले निशान हैं। बता दें कि दोनों महिलाओं के शव पानी में भिगने से अकड़ गए थे। एक ही जगह शव मिलने से अनुमान भी लगाया जा रहा है कि हत्यारे एक ही हो सकते है। महिलाएं जरूर अलग-अलग इलाकों की रहने वाली हो सकती हैं।

थाना पुलिस यह अनुमान लगाने में लगी हुई है कि यहां पर शव फेंकने के लिए हत्यारोपियों को किन-किन रास्तों से गुजरना पड़ा होगा। इतना ही नहीं जहां पर दोनों महिलाओं के शव पड़े मिले, वहां से एक रोड ककराला के लिए जाता है और दूसरा नौली पुलिस चौकी के लिए। यह पुलिस चौकी कादरचौक और उसहैत के मध्य में है। ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि हत्यारे कादरचौक या ककराला से आए हुए हो सकते है। थाना पुलिस सभी मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई सुबूत हाथ नहीं लगा है।

ई रिक्शा ड्राइवर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नाले में डूबने से हुई 2 की मौत,1 लापता

सुलझ गई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, जानकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -