ई रिक्शा ड्राइवर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
ई रिक्शा ड्राइवर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Share:

इंदौर। शहर के खजराना इलाके में रहने वाले एक ई रिक्शा के ड्राइवर ने मंगलवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। रात में मां ने उसे देखने कमरे में पहुंची थी। दरवाजा नहीं खोला तो मां ने बाहर से झांककर देखा। बेटा कमरे में फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद माँ में परिवार के लोगों को आवाज लगाई। परिजन एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सुचना मिलने पर मौके पर फुकी पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पीएम के भेजा। 

पुलिस के मुताबिक आकाश (30) पुत्र राजू यादव निवासी कृष्णबाग काॅलोनी ने मंगलवार देर रात अपने घर में फांसी लगा ली। रात करीब 11:30 पर मां देविका उसे कमरे में देखने पहुंची। तब आकाश फंदे पर लटका हुआ था। आकाश पहले ठेकेदारी करता था। कुछ दिन पहले उसने पिता से कहा था कि उसे कोई दूसरा काम करना है।

इसके बाद आकाश ने ई रिक्शा चलाना शुरू कर दी। हालांकि करीब आठ दिन से आकाश गाड़ी नहीं चला रहा था। मंगलवार को सुबह वह घर से निकला और रात में लौटा तो माता-पिता से कहासुनी हो गई। इसके बाद वह कमरे में चला गया। आकाश के परिवार में बड़ा भाई पप्पू है। वहीं पिता भी ठेकेदारी करते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार डंपर ने एक्टिवा को मारी टक्कर, 2 की मौत 1 घायल

हिंदू परिवार पर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव बना रहे लोग पुलिस की हिरासत में

इंदौर की तनिष्का बनीं देश की सबसे युवा ग्रेजुएट, 15 वर्ष की उम्र में कर लिया BA

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -