सोते हुए शख्स को सीने में गोली मारकर भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नही ले रही हैं. अपराधी ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. हाल ही में 14 साल के अमन त्रिपाठी की मौत की गुत्थी पुलिस अभी तक सुलझा नहीं सकी थी कि युवक की हत्या का ये ताजा मामला प्रकाश में आया है.

दरअसल, पूरा मामला जसपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम नांदादेव गांव का है, जहां पर बुधवार की रात एक युवक कमल बाबू चौहान की उसी के पशु बाड़े में सोते वक़्त गोली मारकर हत्या कर दी गयी. जब सुबह कमल बाबू चौहान बाड़े से घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने बाड़े में जाकर देखा, जहाँ कमल बाबू के ऊपर रजाई पड़ी थी. जब परिजनों ने रजाई हटायी तो कमल का खून से लथपथ शव चारपाई पट पड़ा था. उसके सीने में गोली लगने का जख्म था और नाक और मुंह से खून बह रहा था.

परिवार वालों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी के बाद भारी पुलिस बल, फोरेंसिक टीम और डॉग स्कावॉयड के साथ पुलिस के उच्च अधिकारी मौके में पहुंच गए. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और पूरे मामले की गहनता से छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, आसपास के इलाकों में भी इस घटना को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

ग्रेटर नोएडा में युवती की घर में घुसकर हत्या, रिश्तेदार ने ही किया क़त्ल

मुंह में साढ़े 4 लाख का सोना छिपाकर ला रहा था तस्कर, बैंगलोर एयरपोर्ट पर धरया

बंगाल में उपचुनाव से पहले बड़े पैमाने पर विस्फोटक बरामद, वोटरों को धमकाने की कोशिश तो नहीं ?

Most Popular

- Sponsored Advert -