मुंह में साढ़े 4 लाख का सोना छिपाकर ला रहा था तस्कर, बैंगलोर एयरपोर्ट पर धरया

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (KIAL) के सीमा शुल्क अधिकारियों ने 42 साल के सोने के तस्कर को हिरासत में लिया है, जो अपने मुंह में सोना छिपाकर लाने का प्रयास कर रहा था। हवाई अड्डे के सूत्रों ने गुरुवार को इस संबंध में जानकारी दी है। आरोपी शख्स चेन्नई का निवासी है, वह बुधवार शाम दुबई से बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उतरा। उसने 4.5 लाख रुपये मूल्य के 100 ग्राम सोने के दो टुकड़े अपने मुंह में छिपा रखे थे।

बेंगलुरु कस्टम में एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने जब आरोपी को रोक कर उससे पूछताछ की। तो उन्होंने पाया कि आरोपी को बात करने में समस्या हो रही है तो उन्होंने उसका मुंह खुलवाया, जिसमे से सोने के टुकड़े पाए गए। अधिकारियों ने उस पर सीमा शुल्क से बचने का केस दर्ज किया है। अधिकारियों ने उनके द्वारा यात्रा की गई निजी उड़ान में 49.6 लाख रुपये मूल्य के 1 किलोग्राम से ज्यादा वजन वाले 15 सोने के टुकड़े भी बरामद किए। अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या उसी व्यक्ति ने इन सोने के टुकड़ों को विमान में छोड़ दिया था।

फ्लाइट बुधवार को दुबई से बेंगलुरु पहुंची थी। आरोपी शख्स ने अधिकारियों को बताया था कि वह 14 अक्टूबर को चेन्नई से दुबई गया था। सीमा शुल्क विभाग ने तस्करी के नेटवर्क को तोड़ने के लिए आगे की जांच के लिए मामला दर्ज किया है।

बंगाल में उपचुनाव से पहले बड़े पैमाने पर विस्फोटक बरामद, वोटरों को धमकाने की कोशिश तो नहीं ?

राजस्थान: सवा किलो चांदी के कड़ों के लिए काटे महिला के पैर, कातिल ढूंढने में जुटे 400 पुलिसकर्मी

4 साल की बच्ची का यौन शोषण करता था सेंट जोसेफ स्कूल का टीचर, मद्रास HC ने सुनाई कड़ी सजा

Most Popular

- Sponsored Advert -