ग्रेटर नोएडा में युवती की घर में घुसकर हत्या, रिश्तेदार ने ही किया क़त्ल

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा की पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसाइटी में बुधवार की देर रात घर में घुसकर एक युवती का क़त्ल कर दिया गया। हत्या का इल्जाम युवती की भाभी के भाई पर लगा है। आशंका है कि लूट का विरोध करने पर आरोपी ने युवती को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी युवती का मोबाइल और घर में रखी ज्वेलरी लूटकर फरार हो गया था। पुलिस, फिलहाल  आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

DCP सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि बुधवार की रात युवती घर में अकेली थी। युवती के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। इसी समय देर रात को युवती की भाभी का भाई घर पहुंचा। आरोपी युवती का क़त्ल करने के बाद उसका मोबाइल और घर में रखी ज्वेलरी लेकर भाग निकला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर हत्याकांड का खुलासा किया।

पुलिस जांच में पता चला है कि युवती की भाभी के भाई ने हत्या की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी घर से लूटी गई ज्वेलरी और युवती का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। हालांकि आरोपी अभी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी दे रही है।

मुंह में साढ़े 4 लाख का सोना छिपाकर ला रहा था तस्कर, बैंगलोर एयरपोर्ट पर धरया

बंगाल में उपचुनाव से पहले बड़े पैमाने पर विस्फोटक बरामद, वोटरों को धमकाने की कोशिश तो नहीं ?

राजस्थान: सवा किलो चांदी के कड़ों के लिए काटे महिला के पैर, कातिल ढूंढने में जुटे 400 पुलिसकर्मी

Most Popular

- Sponsored Advert -