बदमाशों ने दुकान में घुसकर बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
बदमाशों ने दुकान में घुसकर बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले से महिला के साथ हुए रूंह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पुराने आपसी विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने एक बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। पीड़ित महिलाओं और गांव के रहने वाले शिवप्रसाद के बीच पुराना झगड़ा चल रहा था। 

इस बीच जब बुजुर्ग महिला अपनी चाय की दुकान पर चाय बना रही थी तभी अपराधी, 2 महिलाओं सहित कुल 4 लोग उसकी दुकान में घुस गए। वे पीड़ित महिला को पुराने मामले में राजीनामा करने एवं बयान बदलने का दवाब बनाने लगे। जब महिला ने इससे मना किया तो मारपीट आरम्भ कर दी। तत्पश्चात, अपराधी घसीटते हुए महिला को बाहर ले गए तथा उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया। दुकान के आसपास उपस्थित व्यक्तियों ने जब विवाद देखा तो मौके पर पहुंचे एवं बीचबचाव कर मामला शांत कराया। महिला ने कुछ दिनों पहले अपराधियों के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत थी। 

वही यह मामला अदालत में विचाराधीन है, जिसमें राजीनामा कराने और बयान बदलवाने के लिए अपराधी महिला के दुकान पर पहुंचे थे। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित कुल 4 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें से दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो के खिलाफ कार्रवाई जारी है। फिलहाल महिला को नरयावली स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस अफसर प्रत्येक एंगल से मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं।

ऑपरेशन शिकंजा के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 15 शातिर चोरों से जब्त किए 125 चोरी के वाहन

8 साल की बच्ची के साथ हुई छेड़खानी, महिलाओ ने गुस्से में आकर किया चक्का जाम

9 वर्षीय भाई को चाकू घोंपकर रोते हुए मां से बोली बेटी- 'I'm Sorry Mummy'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -