9 वर्षीय भाई को चाकू घोंपकर रोते हुए मां से बोली बेटी- 'I'm Sorry Mummy'
9 वर्षीय भाई को चाकू घोंपकर रोते हुए मां से बोली बेटी- 'I'm Sorry Mummy'
Share:

अमेरिका से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 12 वर्षीय बच्ची बार बार अपनी मां से माफी मांग रही थी. उसकी मां समझ नहीं पाई कि आखिर उनकी बेटी को अचानक क्या हो गया है. बाद में उसने अपनी मां को जो बताया, उससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. इस लड़की ने अपने 9 वर्षीय भाई का चाकुओं से गोदकर क़त्ल कर दिया. पुलिस द्वारा कैप्चर फुटेज में लड़की पहले रोती नजर आती है. फिर वो पुलिस से पूछती है कि क्या उसे जेल ले जाया जाएगा. लड़की को अधिकारीयों ने हथकड़ी लगा दी थी.

ये मामला अमेरिका के ओकलाहोमा के टुसला का है. प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस लड़की की मां एप्रेल लिडा ने बताया कि वो ऊपर की मंजिल पर सो रही थीं. तभी उनकी 12 वर्षीय बेटी उनके पास दौड़ती हुई आई तथा बताया कि उसने अपने भाई जांदा को सीने में चाकू मार दिया है. वीडियो में वो 'आई एम सॉरी. आई एम सॉरी.' चिल्लाते हुए सीढ़ियों से नीचे दौड़ती नजर आई है. 

लिडा ने देखा कि उनके बेटे जांदा के सीने पर जख्म हैं. फिर वो चिल्लाने लगीं, 'ये चाकू मारे जाने के जख्म हैं. सीने में.' उनकी बेटी ने उनसे बोला, 'मुझे माफ कर दो मम्मा. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है.' ये बच्ची पुलिस से बोलती है, 'क्या हथकड़ी लगाना जरूरी है? मैं एक अच्छी बच्ची हूं.' वो अफसरों से रोते हुए बोलती है, 'मैंने अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली. मैंने अपना पूरा भविष्य बर्बाद कर लिया. मैं इस बुरे सपने से जागना चाहती हूं. मुझे पहले से पता है कि मैं जीवनभर के लिए जेल जाने वाली हूं. जो मैंने किया है वो पूरी तरह गैर कानूनी है.' जांदा को अस्पताल ले जाया गया था मगर उसकी जान नहीं बच सकी. पुलिस स्टेशन में लिडा ने अफसरों के सवालों के जवाब दिए तथा कहा कि उनकी बेटी ने कभी भी पहले आक्रामक व्यवहार नहीं दिखाया है. वही लड़की को जुवेनाइल कस्टडी में रखा गया है.

क्या आप जानते है 'दो जून की रोटी' का मतलब? यहाँ जानिए असली सच्चाई

बोल्डनेस के अवतार में दिखी राधा कृष्णा टीवी शो की एक्ट्रेस

देश को मेडल दिलाने वाली इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -