नाले में उतरे मंत्री जी, कहा-
नाले में उतरे मंत्री जी, कहा- "कभी इसे भी साफ करा लिया करो..."
Share:

भिंड: प्रद्युम्न सिंह तोमर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सोमवार को भिंड आए. वह यहां राशन दुकानाें का निरीक्षण करने गए थे, जब उन्होंने भवानीपुरा में गंदे नाले काे देखा तो उन्होंने सफाई के लिए खुद ही फावड़ा उठा लिया. और वे नाले का मलबा निकालने में जुट गए. इस दौरान शहर के अन्य लोग भी कचरा गाड़ी न आने और गलियों में सफाई न होने की शिकायत लेकर पहुंच गए. इस पर मंत्री जी को गुस्सा आ गए. उन्होंने नपा सीएमओ सुरेंद्र शर्मा को पहले तो फटकार लगाई फिर अचानक झुककर उनके पैर छूते हुए कहा कि इस नाले को भी साफ करा दिया करो. ऐसा करोगे तो जनता पर आपकी बड़ी कृपा होगी. वही मंत्री जी के अचानक इस तरह के व्यवहार से सीएमओ शर्मिंदगी से पानी-पानी हो चुके थे.

मंत्री जी अचानक वाॅर्ड क्रमांक 26 के भवानीपुरा में नाले की हालत को देखकर चौंक गए थे. इसी दौरान शहर के अन्य लोग भी कचरा गाड़ी न आने और गलियों में सफाई न होने की शिकायत मंत्री जी के सामने रखने लगे. वही पूरी मामला जानने के बाद मंत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उन्होंने सभी के सामने नपा सीएमओ को पहले तो फटकार लगाई फिर तोमर ने कहा कि अफसरों को अपना कर्तव्य याद रखना चाहिए. सीएमओ का बताया कि मंत्रीजी ने मुझसे पूछा कि ये नाला इतना गंदा क्यों हैं. मैंने बताया कि शहर बड़ा हो गया है वही सफाईकर्मियों की संख्या कम है. इस वजह से यह परेशानी सामने आ रही हैं. इस पर मंत्री ने मुझे सफाई कर्मी दिलाने का आश्वासन दिया है.


वाॅर्ड क्रमांक 26 की राशन की दुकान को निरिक्षण करते पहुंचे थे. अचानक मंत्री प्रद्युम्न सिंह की नजर जेएसओ पूजा तोमर पर पड़ी गई. उन्होंने डीएसओ से यह पूछा कि यह कौन हैं. इस पर जेएसओ पूजा तोमर ने स्वयं का परिचय दिया. फिर मंत्री ने पूछा कि आप शहर में पदस्थ हैं. इस पर पूजा तोमर ने जवाब दिया कि नहीं ग्रामीण में. इस पर मंत्री बोले चलो आपके क्षेत्र की भी दुकानें निरिक्षण करते हैं. इसके पश्चात् मंत्री अफसरों को दुकानों के संबंध में निर्देश देने लगे. उसी समय जेएसओ पूजा तोमर बेहोश हो गई. वही उन्हें आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. हालांकि उन्होंने बाद में बताया कि धूप अधिक होने की कारण से उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया था.

जानिये बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो रियल में है लवबर्ड्स

मांडवा बस्ती में फटा एक गैस सिलेंडर, धमाके ने मचाया कोहराम

अँधेरी रात में पत्नी के आगे था उसका बॉयफ्रेंड, अचानक पीछे से पति ने आकर शुरू कर दिया....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -