मांडवा बस्ती में फटा एक गैस सिलेंडर, धमाके ने मचाया कोहराम
मांडवा बस्ती में फटा एक गैस सिलेंडर, धमाके ने मचाया कोहराम
Share:

भोपाल : यह घटना नेहरू नगर के पास स्थित मांडवा बस्ती की है. यहाँ पर सोमवार रात आग लगने से 5 झुग्गियां जलकर खाक हो गई थी. बताया जा रहा है कि आग किसी शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी. वही इस पूरी घटना से वहा की बस्ती बुरी तरह प्रभावित हुई है. आग ने बस्ती के प्लास्टिक से बनी झुग्गियों को चपेट में ले लिया. वही बांस और प्लास्टिक से बनी झुग्गी से आग ने बढ़ते हुए बाकी झुग्गियों को भी चपेट में ले लिया. इसी समय एक घर में रखे गैस सिलेंडर में धमाका भी हुआ. इससे आग ने विकराल रूप ले लिया. इस पूरी घटना से सारे बस्ती वाले बुरी तरह प्रभावित हो गए.

माना जा रहा है कि यह घटना रात करीबन सवा नौ बजे की है. आग की शुरुआत मांडवा बस्ती निवासी महेश यादव की झुग्गी के पिछले हिस्से से लगाना शुरू हुई थी. वही देखते देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और जिससे कई घर इस आग की चपेट में आ गए. इसने शेरसिंह सोलंकी, राजेश गुलाई, इदरीस खान और राहुल सूर्यवंशी की झुग्गियों भी शामिल है जो की आग के कारण पूरी तरह नष्ट हो गए है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. लेकिन तब तक आगे ने काफी नुक्सान कर दिया था. आग लगने की सूचना पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और पार्षद गुड्डू चौहान भी मौके पर पहुंचे. वही पूरे मामले का निरिक्षण किया और जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बस्ती वालो को आश्वासन भी दिया. 

Delhi Election Result Live: आप पहुंची 50 के पार, क्या फिर बनेगी केजरीवाल की सरकार ?

दिल्ली में फिर बन सकती है अरविंद केजरीवाल की सरकार, बीजेपी को मिल सकती है मात

आज होगा दिल्ली का फैसला, सुरक्षा में तैनात हैं 30 हजार पुलिसकर्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -