अँधेरी रात में पत्नी के आगे था उसका बॉयफ्रेंड, अचानक पीछे से पति ने आकर शुरू कर दिया....
अँधेरी रात में पत्नी के आगे था उसका बॉयफ्रेंड, अचानक पीछे से पति ने आकर शुरू कर दिया....
Share:

सिद्घार्थनगर: रॉन्ग नंबर से फ़ोन आने पर बातचीत चालू हुई और सिद्घार्थनगर जिला का ब्वॉयफ्रेंड शनिवार की रात अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मगहर पहुंच गया। जैसे ही गर्लफ्रेंड ने घर का दरवाजा खोला, वैसे ही उसका पति पीछे से पहुंच गया। पति ने चोर-चोर की आवाज़ लगाई तो मौके पर मोहल्ले वालों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। भीड़ ने ब्वॉयफ्रेंड को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। बाद में सूचना पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस टीम ब्वॉयफ्रेंड को कस्टडी में लेकर कोतवाली चली गई।

सिद्घार्थ नगर जनपद के बांसी क्षेत्र का निवासी 17 साल का ब्वॉयफ्रेंड मदरसे में मौलवी की शिक्षा प्राप्त कर रहा है। 3 महीने पहले रॉन्ग नंबर से उसकी संतकबीरनगर जिले के मगहर कस्बे की निवासी चार बच्चों की मां से बातचीत का सिलसिला आरंभ हुआ। फोन पर बातचीत से दोनों में करीबियां बढ़ गई। वहीं मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करने वाला महिला का पति इस बात से अनजान रहा।

शनिवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मगहर कस्बे में स्थित उसके घर पर पहुंच गया। रात लगभग दो बजे जैसे ही ब्वॉयफ्रेंड को अंदर कमरे में दाखिल करने के लिए गर्लफ्रेंड ने गेट खोला, वैसे ही पीछे से उसका पति पहुंच गया। पति ने चोर- चोर कह कर आवाज दी तो मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने प्रेमी को चोर समझ कर जमकर पीटा और पुलिस को सूचना दे दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर में अकेली पाकर छटवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, माँ पहुंची तो भाग निकले दरिंदे

चोरी के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांववालों ने ईंट-पत्थरों से उतारा मौत के घाट

जामिया हिंसा में PFI की भूमिका, 5 सदस्यों को नोटिस भेजेगी क्राइम ब्रांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -