भरतपुर के मेयर पर पार्षद ने लगाया नोट देकर वोट खरीदने का आरोप, मेयर ने सच्चाई के लिए ये काम
भरतपुर के मेयर पर पार्षद ने लगाया नोट देकर वोट खरीदने का आरोप, मेयर ने सच्चाई के लिए ये काम
Share:

भरतपुर: सोशल मीडिया पर इन दिनों राजस्थान के भरतपुर के मेयर का एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मेयर अभिजीत कुमार अपने ऊपर लगे इल्जामों की सफाई में गंगाजल की कमस खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, शनिवार को भरतपुर नगर निगम की साल 2022-23 के बजट को लेकर मीटिंग हुई थी. इस बीच बजट को पारित करने के चलते पार्षदों तथा नगर निगम के मेयर अभिजीत कुमार के मध्य तीखी नोकझोंक हो गई. 

वही इस नोकझोंक के मध्य एक पार्षद ने मेयर अभिजीत कुमार पर इल्जाम लगाया. इस पर मेयर बहुत खफा हो गए. उन्होंने कहा, "आपने बोला है कि मेयर बनने के लिए मैंने नोट देकर वोट खरीदा था". मेयर ने सदन के बीच ही बताया, "मैं गंगाजल हाथ में लेकर सौगंध खाता हूं कि मैंने ऐसी बात कभी किसी से नहीं कही.'' इस के चलते उनके हाथ में पानी की एक बोतल भी थी.

वही इतना ही नहीं भरतपुर शहर से MLA डॉक्टर सुभाष गर्ग जो कांग्रेस सरकार में प्रदेश मंत्री हैं, उन पर भी पार्षदों ने कई इल्जाम लगाए. पार्षदों ने कहा कि नगर निगम पर मंत्री का राज चलता है जो मंत्री बोलता है, वही होता है. शहर के विकास के लिए जो बजट पारित हुआ उस पर चर्चा के अतिरिक्त व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप भी पार्षद तथा मेयर के बीच सामने आए, जिसके कारण मेयर को सदन मैं खड़े होकर गंगाजल लेकर कसम खानी पड़ी. बजट पारित करने के लिए सदन की मीटिंग शनिवार देर शाम तक चली थी. 

गुजरात की फैक्ट्री में विस्फोट, घायल 9 मजदूर अस्तपाल में भर्ती

शादी के दौरान हुई गोलीबारी, और फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान

अंदर धंसी नर्मदा घाटी परियोजना की अंडरग्राउंड टनल, दांव पर लगी कई मजदूरों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -