शादी के दौरान हुई गोलीबारी, और फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान
शादी के दौरान हुई गोलीबारी, और फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान
Share:

ग्वालियर: हथियारों के प्रदर्शन पर MP के ग्वालियर चंबल संभाग में लगाम नहीं लग पा रही है. यहां हथियारों को अपना स्टेटस सिंबल मानने वाले युवा न केवल हथियारों का सरेआम प्रदर्शन कर रहे हैं, बल्कि आम व्यक्तियों की जिंदगियों को संकट में डाल रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कुछ शख्स दूल्हे को मंडप के नीचे ले जाने से पहले उसके दोनों तरफ चलकर बंदूकों से निरंतर गोलीबारी कर रहे हैं.

खबर के मुताबिक, यह वीडियो दिन में आयोजित शादी कार्यक्रम का है. यह शादी उपनगर मुरार के खेरिया गांव में मौजूद एक मैरिज गार्डन की बताई जा रही है. पुलिस ने उक्त मैरिज गार्डन के CCTV फुटेज निकलवाए हैं. पुलिस इस घटना की गहनता से तहकीकात कर रही है. जिस वक़्त दूल्हे के दोनों तरफ चलकर युवा गोलीबारी कर रहे थे, उनकी बंदूक का निशाना कभी नीचे तो कभी आसमान की तरफ होता था. शादी कार्यक्रम में महिलाएं तथा बच्चे भी बड़े आँकड़े में थे. ऐसे में जान का जोखिम भी बना हुआ था, मगर हथियारों का प्रदर्शन करने वाले लोग निरंतर गोलीबारी करते जा रहे थे.

वही शादी में सम्मिलित बड़े वृद्ध भी लोगों की इस करतूत को रोकते दिखाई नहीं दिए. शुक्रवार शाम से ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है. पुलिस के सीनियर अफसरों तक भी यह वीडियो पहुंचा है. सीनियर अफसरों ने मुरार थाना पुलिस को इस मामले में तहकीकात कर अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

अंदर धंसी नर्मदा घाटी परियोजना की अंडरग्राउंड टनल, दांव पर लगी कई मजदूरों की जान

NCB-इंडियन नेवी को मिली बड़ी सफलता! पाकिस्तान के रास्ते भारत आ रही थी करोड़ों की ड्रग्स, हुआ पर्दाफाश

देश में गिरा कोरोना मामलों का आंकड़ा, 24 घंटों में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -