गुजरात की फैक्ट्री में विस्फोट, घायल 9 मजदूर अस्तपाल में भर्ती
गुजरात की फैक्ट्री में विस्फोट, घायल 9 मजदूर अस्तपाल में भर्ती
Share:

गुजरात (Gujarat) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल आज सुबह यहाँ एक फैक्ट्री (Factory) में विस्फोट (Explosion) हो गया। बताया जा रहा है इस हादसे में नौ मजदूरों के घायल होने की खबर सामने आई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह विस्फोट भावनगर जिले (Bhavnagar District) में स्थिति एक फैक्ट्री में हुआ है।

वहीं दूसरी तरफ इस घटना के संबंध में सीहोर पुलिस स्टेशन (Sehore police station) के एक अधिकारी ने कहा, 'गुजरात की राजधानी गांधीनगर (Gandhinagar) से लगभग 200 किलोमीटर दूर स्थिति सीहोर शहर के नजदीक अरिहंत फर्नेस रोलिंग मिल (Arihant Furnace Rolling Mill) में आज सुबह तड़के हुआ है। धमाके (Blast) की आवाज कफी दूर तक सुनी गई।'

बताया जा रहा है जिस समय फैक्ट्री में अचानक धमाका हुआ उस वक्त मजदूर मौजूद थे। वहीं अधिकारीयों का कहना है कि, इस हादसे में 9 मजदूर झुलसकर घायल हो गए। वहीं अधिकारी ने आगे बताया कि, 'इन सभी को इलाज के लिए भावनगर के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट किस वजह से हुआ है इसकी जांच सभी एंगल से की जा रही है।' खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं और उन मामलों में कई लोगों की मौत भी हो चुकी है।

सफ़ेद साड़ी पर ब्लैक बॉर्डर के साथ बाला की खूबसूरत लगी आलिया भट्ट

शादी के दौरान हुई गोलीबारी, और फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान

कार में बैठे थे दो लोग, क्रेन से खींचकर ले गए निगम कर्मी, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -