गर्म पानी डालकर शख्स ने ली दो भिखारियों की जान, वजह कर देगी हैरान
गर्म पानी डालकर शख्स ने ली दो भिखारियों की जान, वजह कर देगी हैरान
Share:

पुणे: महाराष्ट्र में पुणे जिले के सासवड में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अंडा भुर्जी का ठेला लगाने वाले व्यक्ति ने 3 भिखारियों के शरीर पर गर्म पानी डाल दिया, जिससे 2 की जान चली गई जबकि तीसरा गंभीर तौर पर घायल है। भिखारियों के शरीर पर खौलता हुआ पानी डालने के अतिरक्त उन्हें पीटा भी गया था, तत्पश्चात, उनकी मौत हो गई।

मामला 23 मई को सासवड में हुआ था। वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने जब मामले की तहकीकात के आदेश दिए तो ठेलेवाले पर क़त्ल का मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने इस मामले में निलेश जगताप नाम के एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। दोनों मृतक कूड़ा जमा करने का काम करते थे तथा भीख भी मांगा करते थे। लोगों से भीख मांग कर वह अपना गुजारा कर रहे थे, इसलिए पुलिस ने उन्हें लावारिश समझकर उनकी अंत्येष्टि कर दी थी।

वही इस मामले में पूर्व मंत्री विजय शिवतारे ने विधायक संजय जगताप पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। शिवतारे का आरोप है कि पुलिस एवं प्रशासन पर विधायक संजय जगताप ने सियासी दबाव बनाकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया है,  इसलिए इसकी तहकीकात होनी चाहिए। उन्होंने कहा, विधायक के फोन रिकॉर्ड की भी जांच की जाए तो असली खेल सामने आए जाएगा। लोगों ने बताया, सासवड शहर में यह तीनों भिखारी भीख मांग कर अपना पेट भरते थे। रात में 3 भिखारी रोज अहिल्या देवी मार्केट के समीप गलियारे में बैठते थे। वहीं पास में निलेश जगताप अंडा भुर्जी का ठेला लगाता था। रिपोर्ट के अनुसार, भिखारियों के पास बैठने से ग्राहक उसके ठेले की ओर नहीं आते थे तथा इसी बात से जगताप नाराज था। 23 मई की रात को जगताप ने इन भिखारियों को वहां से हटाने के प्रयास में उनसे गाली-गलौज और मारपीट की। मारपीट के चलते एक बुजुर्ग बेहोश हो गया, फिर उसके साथ बैठी औरत ने उसे जगाने का प्रयास किया। बुजुर्ग के नहीं उठने पर अपराधी ने दोनों पर उबलता हुआ पानी फेंक दिया। इसमें दो भिखारियों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर तौर पर घायल हो गया। बता दें कि जहां यह क़त्ल हुआ है, वहां से सासवड थाना कुछ ही दूरी पर है। हालांकि उस समय पुलिस ने इस घटना को नजरअंदाज कर दिया था। घटना के बाद दोनों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया, जिसमें चिकित्सक ने भूखे पेट होने की वजह से मौत होने का अनुमान लगाया। पुलिस ने भी मामले को नजरअंदाज करते हुए अचानक मौत का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

46 साल के साजिद ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फैक्ट्री में छोड़कर हुआ फरार

JNU के जंगल में एक क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप, गल चुका है शरीर का अधिकतर हिस्सा..

पटना में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े करोड़ों के सोने की लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -