पटना में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े करोड़ों के सोने की लूट
पटना में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े करोड़ों के सोने की लूट
Share:

पटना: बिहार (BIHAR) की राजधानी पटना से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक फाइनेंस कंपनी की ब्रांच से हथियारबंद बदमाशों ने 8 किलो सोना लूट लिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत यहां चार की संख्या में आए बदमाशों ने गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के पुलिस कॉलोनी इलाके में IIFL गोल्ड फाइनेंस कंपनी से करीब 8 किलो सोना लूट लिया और मौके से फरार हो गये। इस पूरी घटना के सामने आने के बाद पटना में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है इस मामले में जानकारी देते हुए पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि, 'फाइनेंस कंपनी गोल्ड लोन देती है। लूटकांड मामले की छानबीन की जा रही है।' आपको पता हो इससे पहले अपराधियों ने बीते शुक्रवार को पुलिस कॉलोनी में ही महालक्ष्मी ज्वेलर्स में भी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। जी हाँ और उसके करीब डेढ़ घंटे पहले ही गोल्ड लोन कंपनी से 100 मीटर की दूरी पर स्थित महालक्ष्मी ज्वेलरी शॉप से दो लाख से अधिक के जेवर की लूट हुई है। बताया जा रहा है यहां पांच की संख्या में आए अपराधियों ने दुकान मालिक अरविंद कुमार के पिता रघुनाथ प्रसाद को गन प्वाइंट पर लेकर दुकान में रखी सोने-चांदी की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए वहीँ इससे पहले बीते गुरुवार को बिहार के वैशाली के पातेपुर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से दो करोड़ की जेवर और नगदी लूट का मामला सामने आया था। जी दरअसल यहाँ करीब 8 की संख्या में आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है बदमाशों ने पहले दुकान के मालिक, स्टाफ और कस्टमर को बंधक बना लिया फिर लूटपाट करने लगे। इस दौरान जब दुकान के मालिक ने इसका विरोध किया तो उनकी जमकर पिटाई की इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बदमाश ग्राहकों की तरह दुकान में घुसे थे, और इन्होंने गहने दिखाने के लिए कहा। वहीँ गहने लाने के लिए दुकानदार जब गोदाम की ओर बढ़ा, तब सभी अपराधी अपने असली रूप में आ गए और दुकानदार और स्टाफ को हथियार के बल पर कमरे में बंद कर दिया।

इस बीच जब दुकान मालिक ने विरोध किया तो उनकी जमकर पिटाई की और लूटपाट के बाद अपराधी दुकान में लगे सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ ले गए। इस मामले में लूट के शिकार हुए कृष्णा ज्वेलर्स के मालिक गोपाल प्रसाद ने बताया कि उन्होंने मेरे साथ मारपीट कर आलमारी की चाबी ले ली और मेरी जिंदगी भर की कमाई लूट कर चले गए।

चलती ट्रेन के आगे पटरी पर भागने लगे बच्चे, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

डॉक्टर के OPD चार्ज की अनोखी पर्ची वायरल, जिसने भी देखा कहा 'बेस्ट'

नदी के नीचे से निकला 3400 साल पुराना शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -