46 साल के साजिद ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फैक्ट्री में छोड़कर हुआ फरार
46 साल के साजिद ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फैक्ट्री में छोड़कर हुआ फरार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी के न्यू सीलमपुर इलाके में 9 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में 46 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और Pocso एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के DCP ने बताया कि 3 जून को सुबह लगभग 11:15 बजे सीलमपुर पुलिस थाने में एक PCR कॉल आई थी।  जिसमें बताया गया कि न्यू सीलमपुर में 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। 

जिसके बाद पुलिस टीम फ़ौरन मौके पर पहुंची और पीड़ित बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए जेपीसी अस्पताल पहुँचाया गया। बच्ची की मेडिकल जांच रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। मामले में धारा 376 एबी, 376 (2) (एल) IPC और 6 Pocso एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है। पुलिस की टीम आरोपी की खोज में लग गई है। पूछताछ में पता चला कि 46 साल का मोहम्मद साजिद पीड़ित बच्ची के घर के पास मौजूद एक छोटी सी फैक्ट्री में नौकरी करता है। आरोपी पीड़ित बच्ची को पहले से जानता था। 

शुक्रवार को जब बच्ची सड़क पर खेल रही थी, तभी आरोपी साजिद वहां पहुंच गया और बच्ची को बहला-फुसलाकर फैक्ट्री में ले गया, जहां उसने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना था कि प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया है कि पीड़िता बच्ची बचपन से ही मानसिक रूप से पीड़ित है। फिलहाल, पुलिस ने बताया कि आरोपी साजिद (46 साल) बिहार के बेगूसराय जिले के नरवाड़ा गांव का निवासी है। 

पटना में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े करोड़ों के सोने की लूट

लड़की को घर बुलाकर कर डाली हत्या, फिर बाप-बेटे ने मिलकर शव के साथ किया ये घिनौना काम

युवक ने दी छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी, तो युवती ने उठा लिया खौफनाक कदम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -