अपने ही पत्नी और सास की शख्स ने कर डाली हत्या, चौंकाने वाली है वजह
अपने ही पत्नी और सास की शख्स ने कर डाली हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में क़त्ल की सनसनीखेज घटना आई है। डीडी नगर में एक अधिवक्ता ने रॉड से पीटकर पत्नी एवं सास को मौत के घाट उतार दिया। तत्पश्चात, मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की तहकीकात कर रही है।

मिल रही खबर के अनुसार, पति सौरभ उपाध्याय और 36 वर्षीय पत्नी मनीषा उपाध्याय के बीच अक्सर झगड़े होते थे। इसके कारण उनकी बेटी को दिल की बीमारी होना है। बेटी के उपचार को लेकर ही दोनों के बीच आए दिन बहस होती थी। इसलिए मनीषा उपाध्‍याय अपने मायके जाकर 65 साल की मां रमा पांडे के साथ रहने लगी थीं। आज बृहस्पतिवार प्रातः सौरभ पत्नी से मिलने गया था। वहीं, बेटी की उपचार एवं जांच कराने को लेकर दोनों के बीच फिर से बहस होने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि सौरभ ने गुस्से में अपना आपा खो दिया। पास में रखे लोहे की रॉड से बीवी पर हमला कर दिया। यह देख पास में खड़ी सास बीच-बचाव करने आई, तो अधिवक्ता ने सास को भी रॉड से पीट दिया।

वही मां-बेटी की चीख सुनकर पड़ोसियों ने आकर देखा, तो अधिवक्ता अपने सास और पत्नी को पीट रहा था। दोनों महिलाओं के शरीर से खून बह रहा था। तत्पश्चात, लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस पहुंचने से पहले ही मां और बेटी की मौत हो गई थी। मामले में सीएसपी राजेश चौधरी ने बताया, "अपराधी आज प्रातः अपने ससुराल अपनी पत्नी से मिलने गया था। उस दरमियान पति-पत्नी में नोकझोंक हुई। पति ने रॉड उठाकर पत्नी को मार दिया। बीच-बचाव करने आई सास को भी अपराधी ने रॉड से मारा। मौके पर दोनों महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस अपराधी को गिरफ्तार करके जेल भेजने की तैयारी कर रही है।"

दिन-ब-दिन आत्मनिर्भर होता भारत, सेना प्रमुख बोले- 8 लाख करोड़ तक पहुंचेगा लोकल डिफेंस कॉन्ट्रैक्ट

'जय शाह साहब, अगर आपको..', BCCI सचिव के बयान पर भड़के वसीम अकरम

जम्मू-कश्मीर में बंधक बनाए गए 11 नाबालिग! रिहा कराने के लिए तैयार हुई ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -