'जय शाह साहब, अगर आपको..', BCCI सचिव के बयान पर भड़के वसीम अकरम
'जय शाह साहब, अगर आपको..', BCCI सचिव के बयान पर भड़के वसीम अकरम
Share:

नई दिल्ली: BCCI सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) चीफ जय शाह ने बीते दिनों यह स्पष्ट कर दिया था कि एशिया कप 2023 खेलने के लिए टीम इंडिया, पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएगी। ऐसे में इस इवेंट का आयोजन न्यूट्रल वेन्यू पर होने की चर्चा शुरू हो गई थी। जय शाह के इस बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) सहित उनके पूर्व क्रिकेटर बौखलाए हुए हैं। बता दें कि, पाकिस्तान में हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है और कुछ टीमों ने इस देश का दौरा भी किया है।

जय शाह के इस बयान के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई दिग्गजों ने भारत का बहिष्कार करने की मांग कर डाली है, तो वहीं कुछ ने कहा है कि पाकिस्तान को भी 2023 का ODI वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत नहीं जाना चाहिए। इस बीच अब पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम की प्रतिक्रिया सामने आई है। पाकिस्तान के इस पूर्व खिलाड़ी का कहना है कि जय शाह को यह बयान देने से पहले PCB अध्यक्ष के साथ बात करनी चाहिए थी, साथ ही एक बैठक में इस मुद्दे का समाधान हो सकता था। 

अकरम ने कहा कि,  'बड़ी जबरदस्त स्टेटमेंट दी है क्रिकेट बोर्ड ने, इंडिया यह आदेश नहीं दे सकता कि पाकिस्तान कैसे क्रिकेट खेले। पाकिस्तान में क्रिकेट भी 10-15 वर्ष बाद शुरू हुआ है। मैं पूर्व खिलाड़ी और स्पोर्ट्स पर्सन हूं, मैं नहीं जानता कि सियासी मोर्चे पर क्या चल रहा है। मगर लोगों के बीच बात होना जरूरी है। यदि आपको कहना ही था जय शाह साहब, तो आप काम से कम हमारे चेयरमैन को फोन करते, एशियाई परिषद की मीटिंग बुलाते। आप अपना विचार देते, उस पर चर्चा होती है।' 

जसप्रीत बुमराह की इंजरी को लेकर नए BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने दिया बड़ा बयान

'सेमीफइनल में भी नहीं पहुँच पाएगी टीम इंडिया..', कहने वाले कपिल देव को रोहित शर्मा ने दिया जवाब

T20 वर्ल्ड कप: भात-पाक मैच को लेकर "The Rock" भी उत्साहित, Video में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -