पुलिस से भिड़ा शख्स, बोला- 'BJP का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे...'
पुलिस से भिड़ा शख्स, बोला- 'BJP का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे...'
Share:

मेरठ: सोशल मीडिया पर यूपी के मेरठ में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वयं को बीजेपी का पार्षद बताते हुए एक व्यक्ति पुलिस वालों से उलझता दिखाई दे रहा है। वीडियो में वह व्यक्ति कह रहा है कि मैं बीजेपी का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे। इसी के साथ वह पुलिस वालों को धमकी भी देता है, जबकि पुलिस वाले बोलते सुनाई दे रहे हैं कि आपने हेलमेट नहीं लगाया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, वायरल वीडियो में नजर आने वाले व्यक्ति का नाम मनोज सैनी बताया जा रहा है। उसकी पत्नी रेनू मेरठ के खजौली वार्ड नंबर 38 से बीजेपी से पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ी थीं। कहा जा रहा है कि वह चुनाव हार गईं। इसके बाद भी मनोज सैनी स्वयं को पार्षद बताते हुए पुलिसकर्मियों को धमकी देने लगा। वायरल वीडियो मेरठ के कैंट क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां हेलमेट लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। इसी को लेकर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी बीच स्कूटी से जाते हुए मनोज को पुलिस ने रोका तथा हेलमेट न लगाने की बात कही। पुलिस ने मनोज से लाइसेंस मांगा, उन्होंने लाइसेंस भी नहीं दिखाया। 

वीडियो में मनोज को सुना जा सकता है, जिसमें कहा कि 'यहां से आधा किलोमीटर दूर नगर निगम है तथा मेरा हेलमेट वहीं रखा है। मैं बीजेपी का पार्षद हूं, तुम मेरा चालान काटोगे।' इस मामले में मेरठ के एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए वीडियो हमारे संज्ञान में आया है। यूपी शासन के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जो लोग बगैर हेलमेट के चल रहे हैं, उनका चालान किया जा रहा है। जिस क्रम में यह वीडियो था, वीडियो में जो भी शख्स नजर आ रहा है, उसका चालान कर दिया गया है। पुलिस को बता दिया गया है कि निष्पक्ष भाव से सभी के साथ शालीनतापूर्वक चालान की कार्यवाही की जाए।

शारजाह मास्टर्स शतरंज में प्रज्ञानंद ने अपने नाम की दूसरी शानदार जीत

2000 के नोट बंद होते ही बाज़ारों में हड़कंप, दुकानों और पेट्रोल पंप पर नोट खपाने के लिए उमड़ी भीड़

रूस गई भारतीय वेटलिफ्टिंग टीम को मिली खाना बंद कर देने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -