लेडीज कोच में चढ़ा शख्स, फिर चलती ट्रेन से महिला को फेंका और जो हुआ...
लेडीज कोच में चढ़ा शख्स, फिर चलती ट्रेन से महिला को फेंका और जो हुआ...
Share:

मुंबई: मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ दादर रेलवे स्टेशन पर महिला यात्री को चलती ट्रेन से फेंक दिया है। यहां एक व्यक्ति ने पुणे से मुंबई जा रही ट्रेन से महिला को नीचे फेंक दिया। यह घटना 6 अगस्त की रात लगभग साढ़े 8 बजे की है। रेलवे पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुणे से मुंबई आ रही उद्यान एक्सप्रेस के महिला कंपार्टमेंट में एक व्यक्ति ने दादर रेलवे स्टेशन पर महिला को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। गनीमत रही कि महिला जीवित बच गई। पीड़िता (29) ने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति ने उस पर हमला किया तथा जब उसने इसका विरोध किया तो अपराधी ने चलती ट्रेन से फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना पिछले रविवार की रात 8।30 बजे की है।  

महिला ने पुलिस को आगे बताया कि ट्रेन जब दादर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंच गई तथा महिला कोच की सभी महिलाएं उतर गईं। पीड़ित महिला उस कंपार्टमेंट में अकेली बची थी, जिसे देखकर अपराधी उस कोच में चढ़ गया। जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तब अपराधी ने उसे चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया। गनीमत यह रही कि जब उसे ट्रेन से फेंका तब तक ट्रेन ने प्लेटफ़ॉर्म पार नहीं किया था तथा वो प्लेटफ़ॉर्म पर गिरी और घायल होकर बेहोश हो गई।  

पुलिस ने अपराधी को छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से गिरफ्तार कर लिया तथा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक अफसर ने बताया की आरोपी ने शराब पी रखी थी तथा जब महिला ने उसका महिला कंपार्टमेंट में चढ़ने का विरोध किया तब अपराधी ने महिला को ट्रेन से ढकेल दिया। इस मामले में दादर GRP ने अपराधी के खिलाफ IPC की धारा 307, 394, 354, 150 (1)(E), 153, 137, 147, 162 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

रासबिहारी बोस: भारत की आज़ादी के संघर्ष का एक गुमनाम नायक

भारत की स्वतंत्रता के दो तरीके, क्रांतिकारी बनाम सत्ता का हस्तांतरण!

2023 स्वतंत्रता दिवस: आज के भारत को देखकर क्या कहते शहीद-ए-आज़म भगत सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -