राहुल गांधी को कॉम्पिटिशन दे रहीं हैं ऋचा चड्ढा, लेकिन किस मामले में ?
राहुल गांधी को कॉम्पिटिशन दे रहीं हैं ऋचा चड्ढा, लेकिन किस मामले में ?
Share:

नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) द्वारा भारत से आयात किए गए गेहूं और आटे को देश से बाहर बेचने पर पाबन्दी लगाए जाने का फैसला कल से ही सुर्ख़ियों में है यह फैसला एक प्रकार से आश्वासन है कि भारत से UAE में गेहूं का जो भी इम्पोर्ट हुआ है, उसका उपयोग UAE की घरेलू खपत के लिए ही किया जाएगा UAE के इस ऐलान के साथ ही लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है दरअसल, UAE के इस फैसले को लेकर रॉयटर्स ने एक न्यूज पब्लिश की थी, जिसे वामपंथी एजेंडा चलाने वाले चैनल NDTV ने ट्वीट पर शेयर कर दिया। 

बस, फिर क्या था, न्यूज को समझे बगैर ही कथित लिबरल्स, वामपंथी और इस्लामवादी मोदी सरकार को कोसने में लग गए। किसी ने भी ये इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट में अंतर समझने का प्रयास नहीं किया। दरअसल, NDTV ने ट्वीट किया था, 'ब्रेकिंग: यूएई भारतीय गेहूँ के निर्यात को चार महीने के लिए बंद करेगा।' जानी मानी एक्ट्रेस और मोदी सरकार का विरोध करने के लिए मशहूर रिचा चड्ढा ने भी NDTV का लोगो देखा और बिना खबर को समझे, सीधे अपना एजेंडा फैलाने में जुट गईं। चड्ढा ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि 'नफरत के अंतरराष्ट्रीय आर्थिक प्रभावों का स्वागत है।' लेकिन, तभी ऋचा चड्ढा के IQ पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए फर्रागो अब्दुल्ला ने कमेंट किया कि 'IQ के इस स्तर पर तो एक्ट्रेस राहुल गाँधी की प्रतियोगी बन सकती हैं।' वहीं, Mr खान ने भी Tweet करते हुए लिखा कि, 'कुछ दिनों में भारत भी श्रीलंका जैसा हो जाएगा।' जिन्हे सीमा गुप्ता ने जवाब दिया, उन्होंने लिखा कि, 'बेवकूफ धर्म को निर्यात और आयात के बीच अंतर नहीं समझ आता।'

बता दें कि, बीते दिनों से ऐसा कुछ ट्रेंड सा चल रहा है कि, कोई विदेशी अगर भारत पर ऊँगली उठाता है तो उसे जवाब देने या देश का बचाव करने की जगह, भारत के ही कथित लिबरल, कट्टरपंथी लोग उसी विदेशी के साथ मिलकर देश पर हमला करने लगते हैं। जैसे कुछ दिन पहले राहुल गांधी कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में जाकर भारत की बुराइयां कर रहे थे, हालांकि, वहां राहुल को एक भारतीय अफसर सिद्धार्थ वर्मा ने अच्छी तरह राष्ट्र और राज्यों के संघ के बीच अंतर समझा दिया था। लेकिन, खबर को बिना समझे एजेंडा चलाने वालों को कौन समझाए ?

पत्रकार से नाराज हुए अनुपम, इस तरह निकाली भड़ास

कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर अभिनेता

लड़की को जन्म देने वली हैं सोनम कपूर!

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -