प्रेमिका के घर चोरी-छिपे मिलने पहुंचा प्रेमी, अचानक परिजनों को लगी भनक और फिर...
प्रेमिका के घर चोरी-छिपे मिलने पहुंचा प्रेमी, अचानक परिजनों को लगी भनक और फिर...
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा में प्रेमी-प्रेमिका को चोरी-छिपे मिलना महंगा पड़ गया। घटना दीपनगर थाना इलाके के श्रीराम नगर गांव की है। एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने उसके घर आया था। मगर लड़की के घरवालों ने उसे देख लिया तथा ग्रामीणों की सहायता से दोनों को मंदिर ले गया। वहां दोनों की शादी करवा दी।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, सिलाव थाना इलाके के कड़ाहडीह निवासी अमरजीत कुमार को दीपनगर थाना इलाके के श्रीरामनगर की रहने वाली एक युवती के साथ 4 माहों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह दोनों अक्सर चोरी-छिपे एक-दूसरे से मुलाकात करते थे। सोमवार की दोपहर अमरजीत अपनी प्रेमिका के घरवालों की अनुपस्थिति में उससे मिलने उसके घर आया था। मगर जैसे ही घरवालों को इसकी खबर लगी तो उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से दोनों को पकड़ लिया। यह फैसला लिया गया कि इन दोनों की शादी करवा दी जाए।

तत्पश्चात, घरवालों के द्वारा बाजार से शादी का समान एवं नये-नये कपड़े खरीदकर लाए गए। फिर स्थानीय ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों की सहायता से गांव के ही एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई। बगैर बैंड-बाजा, बराती के मंदिर में हुई इस शादी से गांव में कई प्रकार की चर्चाएं हो रही हैं। फिलहाल यह प्रेमी जोड़ा परिणय सूत्र में बंध कर खुश दिखाई दे रहा है। शादी के बाद प्रेमी अमरजीत अपनी पत्नी बनी प्रेमिका को मोटरसाइकिल पर बिठा कर अपने घर के लिए निकल गया।

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, ब्लॉक किए 22 YouTube चैनल, न्यूज वेबसाइट पर भी लगाया बैन

एक बार फिर चर्चाओं में आए 'कौन बनेगा करोड़पति 5' के विजेता सुशील कुमार, बेहद ही खास है वजह

सऊदी अरब सरकार को हज यात्रा की तारीख पर फैसला करना चाहिए: केंद्रीय मंत्री नकवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -