अपनी ही प्रेमिका को प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट, इस बात से था नाराज
अपनी ही प्रेमिका को प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट, इस बात से था नाराज
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बीते 34 दिनों से लापता एक 19 वर्षीय महिला की नवी मुंबई के कलंबोली क्षेत्र में हत्या कर दी थी। अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि महिला का क़त्ल उसके प्रेमी ने किया है जो उससे नाराज था। बुधवार को पुलिस ने मामले की शुरुआती तहकीकात में पता चला कि महिला की प्रेमी ने हत्या कर दी, जिसने एक लोकल ट्रेन के सामने कूदकर खुदखुशी कर ली थी। आरोपी ने खारघर की पहाड़ियों में महिला की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी।

एक पुलिस अफसर ने बताया कि आरोपी महिला के उससे संबंध तोड़ने से नाराज था तथा इसी कारण उसने कथित तौर पर गला घोंटकर महिला का क़त्ल कर दिया। महिला 12 दिसंबर को सायन में अपने कॉलेज के लिए निकली थी, तत्पश्चात, वह घर लौटकर नहीं आई। उनके घर न लौटने पर कलंबोली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पूरे घटनाक्रम के पश्चात् पुलिस को कलमनबोली के रहने वाले वैभव बुरुंगले ने 12 दिसंबर को जुईनगर रेलवे स्टेशन पर चलती लोकल ट्रेन के सामने कूदकर खुदखुशी कर ली थी, तत्पश्चात, मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद मामलों की तहकीकात के लिए नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने मामले की जांच के लिए एक विशेष टास्क फोर्स का गठन किया गया।

अफसर ने बताया कि पुलिस को बुरुंगले के मोबाइल फोन में सेव एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें लिखा था कि उसने महिला का क़त्ल कर दिया तथा खुदखुशी करने जा रहा है। सुसाइड नोट में L01-501 जैसे कोड वर्ड का उपयोग किया गया था, जिसे पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए डिकोड किया। पुलिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि जब महिला का शव खारघर से तकरीबन 6 किलोमीटर दूर कलंबोली इलाके में एक डंपिंग ग्राउंड में झाड़ियों में पड़ा देखा गया था। शव की पहचान महिला द्वारा कॉलेज जाते वक़्त पहनी गई पोशाक, कलाई घड़ी और आईडी कार्ड के आधार पर की गई। पुलिस ने कहा कि आगे की तहकीकात जारी है। 

हिन्द महासागर में मिलकर काम करेंगे भारत और फ्रांस, पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रों में बनी सहमति

'भारत की संस्कृति महान है, पश्चिमी देश उसके साथ खेलने की कोशिश न करे..', दोस्त पुतिन ने दुनिया को चेताया

विवाद के बीच मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने भारत को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -