'बालिका वधू' जैसी है 'जेठालाल' की लव स्टोरी, खुद एक्टर ने किया खुलासा
'बालिका वधू' जैसी है 'जेठालाल' की लव स्टोरी, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में जेठालाल बनकर दिलीप जोशी को घर-घर में लोकप्रियता मिली है। प्रशंसकों के बीच दिलीप जोशी अपनी भूमिका जेठालाल के नाम से ही मशहूर हैं। दिलीप जोशी वैसे तो अपनी जिंदगी को निजी रखते हैं। मगर उन्होंने एक नए इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा की है। दिलीप जोशी ने अपनी लव स्टोरी को बालिका वधू टाइप स्टोरी बताया। दिलीप जोशी ने बताया कि जब उनकी सगाई हुई थी, तब उनकी पत्नी केवल 14 वर्ष की थी तथा वो स्वयं 18 वर्ष के थे। 

अपने इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए बताया- रोमांस तो हुआ ही नहीं। हमारी बालिका वधू टाइप स्टोरी थी। 'हमारी सगाई बहुत जल्दी हो गई थी। सगाई के वक़्त मेरी पत्नी 14 वर्ष की थी तथा मैं 18 का था। ये एक अरेंज इंगेजमेंट थी।' इसके साथ ही दिलीप जोशी ने कहा- जब मेरी पत्नी 18 वर्ष की हुई तथा मैं 22 का हुआ तो हमारी शादी हो गई थी।

आगे उन्होंने बताया- 'मैं बॉयज स्कूल में पढ़ा था, इसलिए मुझे लड़कियों से बात करने में बहुत डर लगता था। मुझे बात करनी नहीं आती थी। मगर अभिनय में आने के पश्चात् ही मुझमें आत्मविश्वास आया।' तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की बात करें तो ये टेलीविज़न का लॉन्गेस्ट रनिंग शो है। शो TRP के मामले में 15 वर्षों से हिट है। इस शो से कई स्टार्स घर घर छा गए है।

असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया नया VIDEO

सबा इब्राहिम का टूटा मां बनने का सपना

भिड़े ने किया असित मोदी का सपोर्ट तो बोली जेनिफर- 'वह भी एक मर्द है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -