बॉलीवुड की चांदनी की आख़िरी निशानी गंगा में विसर्जित
बॉलीवुड की चांदनी की आख़िरी निशानी गंगा में विसर्जित
Share:

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन को आज पूरे 13 दिन हो गए हैं. और हिन्दू रीति-रिवाजों के तहत आज उनकी अस्थियों को गंगा में विसर्जित कर दिया गया है. श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने पति बोनी कपूर, देवर अनिल कपूर और मनीष मल्होत्रा पहुंचे. साथ ही परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे. श्रीदवी की आख़िरी निशानी हरिद्वार में विसर्जित की गई. श्रीदेवी की अस्थियों को हरिद्वार में पय्यार घाट पर भारी पुलिस सुरक्षा के बीच विसर्जित किया गया. 

बोनी कपूर और अनिल कपूर के साथ उनके पारिवारिक मित्र अमर सिंह भी दिखाई दिए. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कपूर परिवार अभी 3 से 4 दिन और हरिद्वार में ही ठहर सकता हैं, जहां श्रीदेवी की 16वीं के बाद कपूर परिवार हरिद्वार से इसके बाद चेन्नई रवाना होगा. जहां श्रीदेवी के लिए प्रार्थना सभा और कुछ अन्य रीति-रिवाजों को पूरा किया जाएगा. हाल ही में इससे पहले बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी की अस्थियां विर्सजित करने के लिए रामेश्वरम भी पहुंचे थे.

आपको बता दे कि, श्रीदेवी की असामयिक मौत दुबई में बाथ टब में डूबने से हुई थी. जहां वे अपने भांजे मोहित मारवाह के शादी में शामिल होने गई थी. श्रीदेवी की असामयिक मौत के बाद बॉलीवुड समेत पूरा देश शौक में डूब गया था. श्रीदेवी की मौत के तीन बाद उनका पार्थिव शरीर मुम्बई लाया गया था. जहां 28 फरवरी को मुम्बई के विले पार्ले श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. 

चीन में जमकर गूँज रहा जय श्री राम, 5 दिन में कमाई अपार

अमिताभ-आमिर के साथ काम करने से इस दिग्गज स्टार ने किया इंकार

नई हीरोइन संग इश्क फरमाएंगे शाहरुख़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -