चीन में जमकर गूँज रहा जय श्री राम, 5 दिन में कमाई अपार
चीन में जमकर गूँज रहा जय श्री राम, 5 दिन में कमाई अपार
Share:

सलमान खान और करीना कपूर खान स्टारर बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान इन दिनों चीन में जमकर सफलता के झंडे गाड़ रही हैं. लेकिन, आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और दंगल की सफलता में यह काफी पीछे हैं. लेकिन, इसके बावजूद फिल्म 1 हफ्ते में ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म ने अब तक पांच दिन में करीब 78 करोड़ रु की कमाई कर ली हैं. और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ रु के पार नजर आएगी.

चीनी बॉक्स ऑफिस पर 'बजरंगी भाईजान' बॉलीवुड से भी तेज गति से नए रिकॉर्ड कायम कर रही हैं. सलमान खान ने 'बजरंगी भाईजान' के जरिये चीन में अपना डेब्यू भी किया हैं. यह फिल्म भारत में करीब दो साल पहले रिलीज हुई थी. जो कि, काफी हिट साबित हुई थी. इसे दर्शकों ने काफी सराहा था, और काफी प्यार भी दिया था. भारतीय दर्शको द्वारा दिया गया यही प्यार चीनी दर्शको के भी सिर चढ़कर बोल रहा हैं. इस फिल्म में सलमान और करीना के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में थे. 

चीन में 'बजरंगी भाईजान' सलमान खान की डेब्यू फिल्म हैं, जिसके बावजूद फिल्म जबरदस्त बिजनेस करते हुए नजर आ रही हैं. इससे पहले बॉलीवुड की ओर से आमिर खान का दबदबा चीनी बॉक्स ऑफिस पर कायम रहा हैं. बजरंगी भाईजान ने रिलीज के पहले दिन से ही चीनी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बना राखी थी. शुरुआती दो दिन में ही फिल्म ने 34 करोड़ की कमाई कर डाली थी. और अब फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार हैं. 

अमिताभ-आमिर के साथ काम करने से इस दिग्गज स्टार ने किया इंकार

इस फिल्म में काम करने की वजह से हुई थी अभिनेत्री की मौत

एक दशक बाद साथ नजर आएगी धर्मेंद्र-रेखा की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -