अमिताभ-आमिर के साथ काम करने से इस दिग्गज स्टार ने किया इंकार
अमिताभ-आमिर के साथ काम करने से इस दिग्गज स्टार ने किया इंकार
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में शुमार जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पलटन में व्यस्त हैं. वहीं, इससे पहले इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ''ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'' के लिए भी मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था. लेकिन, जैकी श्रॉफ ने अपने व्यस्ततम शेड्यूल के चलते इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया. इस बात का खुलासा खुद जैकी श्रॉफ ने किया. जैकी ने खुलासा करते हुए कहा कि, मेकर्स ने उन्हें ''ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'' के लिए अप्रोच किया था.

जैकी ने कहा कि, मैंने जेपी दत्ता की आगामी फिल्म पलटन के लिए पहले ही हामी भर दी थी. इस वजह से बिजी शेड्यूल के चलते मैंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. इस फिल्म को छोड़ने पर जैकी ने अफ़सोस जताते हुए कहा कि, मुझे इस फिल्म में काम न करने का अफ़सोस है. आपको बता दे कि, ''ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'' में बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार मुख्य भूमिका में हैं. ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं. जो कि ,पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

जैकी ने कहा कि, मेरे पास फिल्म को छोड़ने का कोई दूसरा विकल्प मौजूद नही था. आपको बता दे कि, जैकी श्रॉफ स्टारर 'पलटन' वर्ष के अंत में 7 दिसंबर को रिलीज होगी. जबकि, महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फील 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' इस वर्ष दिवाली के मौके पर रिलीज होंगी. 

इस फिल्म में काम करने की वजह से हुई थी अभिनेत्री की मौत

इस फ़िल्मी फ्राइडे तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्मे होंगी रिलीज़

एक दशक बाद साथ नजर आएगी धर्मेंद्र-रेखा की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -