सिनेमाहॉल में फ्री में दिखाई जाएगी 'द कश्‍मीर फाइल्‍स', ये बिजनेसमैन उठाएगा सारा खर्चा
सिनेमाहॉल में फ्री में दिखाई जाएगी 'द कश्‍मीर फाइल्‍स', ये बिजनेसमैन उठाएगा सारा खर्चा
Share:

गोंडा: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार विवेक अग्न‍िहोत्री की फ‍िल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की कहानी ने दर्शकों का द‍िल दहला द‍िया है. कश्मीरी पंड‍ितों पर अत्याचार की इस घटना को देख लोग नम आंखों से स‍िनेमाघरों से न‍िकलते दिखाई दिए. वही कई प्रदेशों ने इस फिल्‍म को टैक्‍स फ्री कर दिया है, जिससे लोग कम रूपये खर्च कर इस फिल्‍म को देख सकें. यूपी में भी इस फिल्‍म को टैक्‍स फ्री (Tax Free) किया जा चुका है. इन सबके बीच राज्य के गोंडा जनपद से एक हैरान कर देने वाली किन्तु दिलचस्‍प खबर सामने आई है. यहां के एक कारोबारी ने शहर के कई सिनेमाहॉल एंट्री फ्री कर दी है, जिससे आमलोग ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को फ्री में देख सकें. इस पर आने वाला खर्च स्वयं कारोबारी वहन करेंगे. लोग बुधवार 16 मार्च से गोंडा के सिनेमाघरों में इस फिल्‍म को फ्री में देख सकेंगे.

जी हां! गोंड वासी बुधवार से सिनेमाघरों में ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ फ्री में देख सकेंगे. गोंडा जिले के कारोबारी केदारनाथ पांडेय की तरफ से यह इंतजाम करवाया गया है. उन्‍होंने 16 मार्च से सभी सिनेमाघरों को इसके लिए मुफ्त करवा दिया है. गोंडा निवासी बुधवार से सिनेमाघरों में ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ फ्री में देख सकेंगे. गोंडा निवासी केदार पांडेय का दिल्‍ली में बड़े कारोबारी हैं. 

वही केदार पांडेय की इस पहल से गोंडा के लोग सिनेमाघरों में इस फिल्‍म को फ्री में देख सकेंगे. उन्‍हें इसके लिए रूपये खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. बता दें कि इस फिल्‍म को यूपी सहित कई प्रदेशों में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है, जिससे लोग कम पैसे खर्च कर इस फिल्‍म को देख सकें.

वन रैंक वन पेंशन पर केंद्र सरकार को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने बरक़रार रखा फैसला

आज हमारे पास कई 'मेड इन इंडिया' वैक्सीन, कोरोना से लड़ाई में बेहतर स्थिति में भारत - पीएम नरेंद्र मोदी

IPL शुरू होने से पहले ही विवाद, मनसे कार्यकर्ताओं ने दिल्ली कैपिटल्स की बस में की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -