IPL शुरू होने से पहले ही विवाद, मनसे कार्यकर्ताओं ने दिल्ली कैपिटल्स की बस में की तोड़फोड़
IPL शुरू होने से पहले ही विवाद, मनसे कार्यकर्ताओं ने दिल्ली कैपिटल्स की बस में की तोड़फोड़
Share:

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के आरम्भ होने से पहले सभी टीमें मुंबई में एकत्रित होने लगी हैं. मुंबई के तीन भिन्न-भिन्न ग्राउंड पर लीग मैच खेले जाने हैं, मगर उससे पहले यहां पर एक झगड़ा हो गया है. मंगलवार को मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स की टीम बस पर अटैक किया गया. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के 5-6 कार्यकर्ताओं ने पार्किंग में खड़ी दिल्ली कैपिटल्स की बस पर अटैक किया तथा तोड़फोड़ की. पुलिस न यहां पर इन सभी व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

वही पुलिस द्वारा IPC की धारा 143, 147, 149 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. गनीमत की बात यह है कि इस मामले में किसी को भी कोई चोट नहीं पहुंची है. बस में तोड़फोड़ करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ता हैं, जो राज ठाकरे की पार्टी है. ताज होटल के समीप खड़ी बसों में इन्होंने तोड़फोड़ की. आरोप है कि IPL में टीमों ने बस का कॉन्ट्रैक्ट दिल्ली की कंपनी को दिया है, जबकि इनकी मांग है कि ये लोकल मतलब महाराष्ट्र की कंपनी को देना चाहिए. 

आपको बता दें कि मुंबई के तीन भिन्न-भिन्न स्टेडियम में IPL के कुल 55 लीग मैच खेले जाएंगे. यहां CCI, डीवाई पाटिल तथा वॉनखेड़े मैदान में ये मैच होने हैं, उससे पहले मुंबई के भिन्न-भिन्न होटल में सभी टीमें इकट्ठा हो गई हैं. यदि दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो ऋषभ पंत की कप्तानी वाली इस टीम का प्रथम मैच 27 मार्च को खेला जाना है, जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही होगी. दिल्ली कैपिटल्स अभी तक IPL का कोई भी खिताब नहीं जीत पाई है. जबकि मुंबई इंडियंस पांच बार की IPL विजेता है.  

आतंकियों का 'काल' थे CDS बिपिन रावत, पसंद था घर में घुसकर दुश्मन को मारना

किराए से रह रहे लोगों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

इंडियन वेल्स में डेनिल मेदवेदेव को मिली करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -