200 करोड़ की लिस्ट में शामिल हुई 'The Kashmir Files', जानिए अब तक की कमाई
200 करोड़ की लिस्ट में शामिल हुई 'The Kashmir Files', जानिए अब तक की कमाई
Share:

फिल्म 'The Kashmir Files' की आंधी हर दिन और भी तेज होती जा रही है. फिल्म दूसरे सप्ताह में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की कमाई ने मानो इतिहास रचने में कामयाब ही चुकी. फिल्म ने कई बड़ी मूवीज के रिकॉर्ड को भी ब्रेक कर दिया है.

'द कश्मीर फाइल्स' की जबरदस्त कमाई: ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'The Kashmir Files'  के कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े भी साझा किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- द कश्मीर फाइल्स सेंसेशनल है. दूसरे सप्ताह में भी मूवी  ट्रेंड कर रही है. पोस्ट पैनडेमिक एरा में हाईएस्ट ट्रेंड करने वाली मूवीज में 'The Kashmir Files' शामिल हो चुकी है. 'द कश्मीर फाइल्स' ने सूर्यवंशी, 83 और स्पाइडरमैन को ओवरटेक कर दिया है.

वर्किंग डेज में 'द कश्मीर फाइल्स' की दमदार कमाई: 'The Kashmir Files'  ने दूसरे सप्ताह में शुक्रवर 19.15 करोड़, शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़, सोमवार को 12.40 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म का कुल कलेक्शन 179.85 करोड़ हो चुका है. 'The Kashmir Files' की कमाई का ये आंकड़ा कम होता कहीं से भी दिखाई नहीं दे रहा है. फिल्म जिस तरह से वर्किंग डेज में डबल डिजिट में कमाई कर रही है, ऐसा कम ही फिल्मों के साथ देखने को मिलता है. 

जानिए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली द कश्मीर फाइल्स के सितारो ने ली कितनी फीस?

फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही चर्चाओं में आई संजय कपूर की बेटी, जानिए क्या है वजह

मिस्ट्री बाॅय संग स्पॉट हुई शाहरुख की लाडली, पैपराजी को देख छुपाया अपना चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -