Share:
फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही चर्चाओं में आई संजय कपूर की बेटी, जानिए क्या है वजह
फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही चर्चाओं में आई संजय कपूर की बेटी, जानिए क्या है वजह

बाॅलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही मूवी बेधड़क से डेब्यू करने जा रही है। बाॅलीवुड डेब्यू करने से पहले ही शनाया चर्चा में आ चुकी है। दरअसल, शनाया ने हाल ही में ब्रैंड न्यू लग्जरी ऑडी Q7 कार खरीदी है, इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है।

शनाया ने ब्लैक कलर की ऑडी Q7 फेसलिफ्ट (Audi Q7 Facelift) खरीदी है जिसका मूल्य 80 लाख रुपए है। शनाया की इन फोटोज को ऑडी के मुंबई वेस्ट इंस्टाग्राम पेज ने साझा की है। इस फोटो में वह व्हाइट टॉप में दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं वह मम्मी महीप कपूर और पापा संजय के साथ पोज देने हुई दिखाई दे रही है।

उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सुपरस्टार संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अब हमारे ऑडी Q7 की मालकिन हैं।' ये कार दो वेरिएंट में उपलब्ध है इसका मूल्य 80 से 88 लाख रुपये के बीच है। माना जा रहा है कि शनाया ने कार का ब्लैक प्रीमियम मॉडल खरीदा है इसका मूल्य 80 लाख है। शमाया के डेब्यू के बारें में बात की जाए तो फिल्म का नाम बेधड़क है। हाल ही इस मूवी का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। मूवी में उनके अलावा लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी दिखाई देने वाले है। मूवी का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। 

मुश्किलों में फंसे सलमान खान, कोर्ट ने समन जारी कर दिया 5 अप्रैल को पेश होने का आदेश

इस बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस

‘शाबाश मिट्ठू’ के टीजर में दिखा तापसी पन्नू का जबरदस्त लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -