मिस्ट्री बाॅय संग स्पॉट हुई शाहरुख की लाडली, पैपराजी को देख छुपाया अपना चेहरा
मिस्ट्री बाॅय संग स्पॉट हुई शाहरुख की लाडली, पैपराजी को देख छुपाया अपना चेहरा
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही फिल्मी दुनिया में अब तक एंट्री न की हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनके 2.5 मिलियन फाॅलाॅअर्स भी है। उनकी आउटिंग की फोटोज और वीडियो सामने आते ही वायरल होने लग जाती है। हाल ही में एक बार फिर सुहाना की कुछ फोटोज सामने आई हैं जो इस समय चर्चा का विषय बन चुकी है। इन फोटोज में सुहाना एक मिस्ट्री बाॅय संग दिखाई दे रही है।

ये फोटोज मंगलवार शाम की हैं जब वह एक ही गाड़ी में एक मिस्ट्री बाॅय के साथ अपने घर 'मन्नत' के बाहर स्पॉट की जा चुकी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो सुहाना खान को इस दौरान चेकर्ड शर्ट पहने देखा जा सकता है। इतना ही नहीं उनके दोस्त को फुल स्लीव स्वेटशर्ट में देखा गया है। जैसी ही सुहाना और उनके मिस्ट्री दोस्त ने पैपराजी को देखा तो दोनों ने अपना चेहरा छुपाने का प्रयास करने लगे। सुहाना खान का मिस्ट्री दोस्त कौन है? इसके बारे में किसी को नहीं पता लेकिन ये फोटोज सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही हैं। 

सुहाना के डेब्यू के बारें में बात की जाए तो खबरें हैं कि वह जोया अख्तर की पॉपुलर कॉमिक 'आर्ची' के हिंदी वर्जन के साथ बाॅलीवुड में कदम रखने जा रही है। जिसमे उनके साथ खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त नंदा भी दिखेंगी। इन दोनों स्टार किड्स की भी ये पहली  मूवी होने वाली है। 

मुश्किलों में फंसे सलमान खान, कोर्ट ने समन जारी कर दिया 5 अप्रैल को पेश होने का आदेश

इस बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस

‘शाबाश मिट्ठू’ के टीजर में दिखा तापसी पन्नू का जबरदस्त लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -