Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन The Kashmir Files ने की बंपर कमाई, 10 करोड़ का आंकड़ा पार
Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन The Kashmir Files ने की बंपर कमाई, 10 करोड़ का आंकड़ा पार
Share:

अनुपम खेर स्टारर द कश्मीर फाइल्स ने कमाई के मामले में एक नंबरी पायदान पाया है। जी दरअसल इस फिल्म की दूसरे दिन धुंआधार कमाई हुई है। बीते शुक्रवार 11 मार्च को अपनी ओपन‍िंग डे पर 3.55 करोड़ का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 100 प्रतिशत से भी ज्यादा मुनाफा किया है। आप सभी को बता दें कि विवेक अग्न‍िहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स के इस बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन को देखें तो कहा जा सकता है कि यह फिल्म छोटा पैकेट बड़ा धमाका है। वहीं ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर द कश्मीर फाइल्स के सेकेंड डे बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन शेयर किए हैं।

उन्होंने लिखा है- '#TheKashmirFiles सनसनीखेज है, दूसरे दिन डबल से भी ज्यादा कलेक्शन।।। 139.44 प्रतिशत से भी ज्यादा ग्रोथ रज‍िस्टर हुई है, 2020 के बाद दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हाईएस्ट एवर ग्रोथ, पूर्व, पश्च‍िम, उत्तर, दक्ष‍िण।।।#BO में आग लगा दी है।।ये फिल्म रुकने वाली नहीं है।।।शुक्रवार 3.55 करोड़, शन‍िवार 8.50 करोड़, कुल मिलाकर 12.05 करोड़। Fantastic!' आप सभी को बता दें कि दूसरे दिन 8 करोड़ का कलेक्शन सुन कई लोगों को बड़ा झटका लग रहा है। कम बजट और कम स्क्रीन्स पर फिल्म की रिलीज के चलते द कश्मीर फाइल्स के इस ताबड़तोड़ कलेक्शन पर यकीन कर पाना मुश्क‍िल है।

हालाँकि सच तो यही है, फिल्म ने दूसरे दिन डबल से भी अध‍िक कमाई कर ली है। आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स को भारत में 561 सिनेमाघरों, 113 ओवरसीज स्क्रीन्स में रिलीज किया गया था और दूसरे फिल्मों के मुकाबले इतने कम स्क्रीन्स मिलने के बावजूद द कश्मीर फाइल्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

PM Modi के दिल को छू गई The Kashmir Files, फिल्म की टीम से की मुलाकात

'द कश्मीर फाइल्स' के टैक्स फ्री होते ही विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात

'The Kashmir Files' के आगे फीकी पड़ी राधे श्याम की चमक, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -