'The Kashmir Files' के आगे फीकी पड़ी राधे श्याम की चमक, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई
'The Kashmir Files' के आगे फीकी पड़ी राधे श्याम की चमक, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अदाकारा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की हालिया रिलीज मूवी राधे श्याम की रिलीज के पहले दिन के कारोबारिक आंकड़े अब सामने आ रहे है। बाहुबली और साहो के उपरांत ये मूवी सुपरस्टार प्रभास की तीसरी पैन इंडिया मूवी है। जाहिर है इसी वजह से मूवी को लेकर दर्शकों के मध्य खासा बज भी था। मूवी ने पहले दिन हालांकि अच्छी ओपनिंग दर्ज करवाई है। मगर हिंदी बेल्ट के बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार प्रभास का जादू इस बार फीका पड़ता हुआ दिखने लगा है।

इंडियन स्टार प्रभास और अदाकारा पूजा हेगड़े स्टारर निर्देशक राधा कृष्ण कुमार की इस मूवी को बहुत विशाल स्तर पर बना लिया था। 70वें दशक की प्रेम कहानी पर आधारित मूवी की अधिकतर शूटिंग यूरोप की खूबसूरत वादियों में की गई थी। मूवी स्टार प्रभास और पूजा हेगड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री ही इस मूवी की मेन USP थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों की माने तो हिंदी दर्शकों के बीच ये केमिस्ट्री फुस्स होती हुई नज़र आ रही है। रिपोर्ट का कहना है कि फिल्म ने पहले दिन हिंदी सिनेमाघरों से उम्मीद से बेहद कम कुल 4.50 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। हिंदी बेल्ट से हासिल हुए प्रभास की मूवी के ये कारोबारिक आंकड़े काफी निराशाजनक कहे जा रहे है। अब देखना होगा कि फिल्म शनिवार-रविवार को कैसा प्रदर्शन करती है।

द कश्मीर फाइल्स के आगे पानी मांग गई प्रभास की फिल्म: चौकाने वाली बात तो यह है कि सुपरस्टार प्रभास की ये मेगा बजट वाली मूवी के साथ ही सिनेमाघर पहुंची अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री की कड़वी सच्चाई पर बेस्ड मूवी द कश्मीर फाइल्स के आगे घुटने टेक गई। प्रभास की फिल्म ने पहले दिन जहां सिर्फ 4.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया तो वहीं, द कश्मीर फाइल्स बिना किसी बड़ी स्टारकास्ट, बिना बड़े बजट और बिना किसी खास प्रमोशन के ही थियेटर से पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये बटोर ले गई है।

दिया मिर्ज़ा ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, फैंस हुए दीवाने

फिल्मों को लेकर अक्षय का बड़ा बयान, कहा- "मैं ऐसी फिल्मों में काम नहीं करता जिसमें..."

पति संग रेड कार्पेट पर दिखी नेहा की ट्यूनिंग, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -