PM Modi के दिल को छू गई The Kashmir Files, फिल्म की टीम से की मुलाकात
PM Modi के दिल को छू गई The Kashmir Files, फिल्म की टीम से की मुलाकात
Share:

अनुपम खेर स्टारर फ‍िल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। फिल्म को सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है और हर कोई विवेक अग्न‍िहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्म की खूब तारीफ करते दिखाई दे रहा है। वहीँ दूसरी तरफ एक बहुत बड़ी खबर है जो यह है कि पब्ल‍िक ही नहीं बल्क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी यह फ‍िल्म पसंद आई है। जी हाँ और उन्होंने फ‍िल्म की टीम से मुलाकात की और उन्हें इसकी बधाई भी दी है।

आप सभी को बता दें कि द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभ‍िषेक अग्रवाल ने पीएम मोदी के साथ टीम की फोटोज शेयर की हैं। जी हाँ और डायरेक्टर विवेक अग्न‍िहोत्री ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'मैं बहुत खुश हूं क‍ि अभ‍िषेक ने भारत के इस चुनौती भरे सच को दिखाने की हिम्मत दिखाई। यूएसए में #TheKashmirFiles की स्क्रीन‍िंग से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति दुन‍िया के बदलते नजर‍िए में फायदेमंद साब‍ित हुआ।' आप सभी को बता दें कि दूसरी तरफ प्रोड्यूसर अभ‍िषेक अग्रवाल ने पीएम संग फोटोज शेयर कर लिखा है- 'आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलना सुखद अनुभव रहा। #TheKashmirFiles के लिए उनका एप्रीस‍िएशन और अच्छे शब्द इसे और भी खास बनाता है। हमें इससे पहले किसी फिल्म को प्रोड्यूस करने में इतना गर्व महसूस नहीं हुआ। धन्यवाद मोदी जी।।।'

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में प्रोड्यूसर अभ‍िषेक अग्रवाल, विवेक अग्न‍िहोत्री और पल्लवी जोशी नजर आ रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार भी हैं। बीते 11 मार्च को रिलीज द कश्मीर फाइल्स ने पहले दिन 3.55 करोड़ की अच्छी ओपन‍िंग की थी। फिल्म को लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है और कहा जा रहा है फिल्म को बेहतरीन फायदा होने वाला है।

'यूक्रेन से मेरा नहीं, मोदी जी का बेटा लौटा है..', ध्रुव के सुरक्षित स्वदेश लौटने पर भावुक हुए पिता, Video

आखिर क्यों कश्मीर फाइल्स नहीं देखने गए KRK, बताई चौका देने वाली वजह

आखिर क्यों कपिल शर्मा के शो में नहीं आए विवेक अग्निहोत्री, केआरके ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -