'द कपिल शर्मा शो' पर लौटने का कोई चांस नहीं, सुनील
'द कपिल शर्मा शो' पर लौटने का कोई चांस नहीं, सुनील
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर की फाइट के बारे में तो आज जानते ही है. लेकिन एक बार फिर से कपिल ने अपनी हकरत के चलते सुनील पर कटाक्ष किया है. जी हाँ, वैसे भी आपको बता दे कि, अभी हाल ही में कपिल शर्मा ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इसके जश्न के दौरान कपिल ने सबके सामने अपनी टीम को धन्यवाद कहा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज हमारे शो का 100 एपिसोड है. हमारे सभी दर्शकों का शुक्रिया.

बता दे कि शो के होस्ट कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने यह कहा था की आप अपनी बधाई में अपने से जुड़े हुए सभी कलाकारों का नाम लीजियेगा. परन्तु कपिल ने ऐसा नहीं किया व अब बात कर लेते है.

हम सुनील ग्रोवर के बारे में तो जनाब जब से सुनील ने कपिल का घर हमारा कहने का मतलब है शो छोड़ा है उसके बाद से ही उन्होंने अभी तक कपिल के शो की एक भी झलक नहीं देखी है. जी हाँ अभी हाल ही में अपने एक बयान में इस बाबत सुनील ग्रोवर ने कहा है कि,''मैं बहुत बिजी था, इसलिए मैंने छोड़ने के बाद कपिल शर्मा शो का कोई एपिसोड नहीं देखा. हां, इसके कुछ प्रोमोज जरूर देखे हैं. तथा जब उनसे पूछा गया के क्या वह फिर कपिल के शो पर लौटेंगे तो उनका कहना था कि अभी तो "फिलहाल, मेरे दिमाग में ऐसा कुछ भी नहीं है."         

एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा होस्ट कर सकते है सुनील

काफी दिलचस्प इंटरव्यू है सुनील ग्रोवर यानी DWAD का

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -