काफी दिलचस्प इंटरव्यू है सुनील ग्रोवर यानी DWAD का
काफी दिलचस्प इंटरव्यू है सुनील ग्रोवर यानी DWAD का
Share:

कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद कपिल और सुनील काफी कंट्रोवर्सी में रहे है. सिडनी से लौटते वक़्त कपिल और सुनील कि लड़ाई इस हद तक बढ़ गयी कि इसका खामियाजा सोनी टीवी को भुगतना पड़ा और इस शो को बंद करने के बारे में भी सोचना पड़ा.

हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान कई दिलचस्प बातें की. सुनील से पूछा गया कि क्या शो छोड़ने के बाद आपने इस शो के एपिसोड देखे है, तो सुनील का कहना था कि नहीं मुझे टाइम ही नहीं मिला लेकिन इस शो के कुछ प्रोमोज जरूर देखे हैं.

इसके अलावा जब सुनील से पूछा गया कि क्या आप इस शो में वापस आएँगे तो उनका कहना था कि अभी तक तो नहीं सोचा. और ना ही सोचने कि जरुरत है क्योकि अब समय ही बताएगा हमारी मंजिल के बारे में और हम आगे क्या करेंगे. फिलहाल में यही सोच रहा हूँ  कि अब में आगे क्या करूँगा.

साथ ही सुनील ने हॅसते हुए यह भी कहा भले ही 100 एपिसोड पुरे होने पर कपिल ने थैंक स्पीच में मेरा नाम नहीं लिया हो लेकिन यह शो थोड़ा तो मेरा भी था. लेकिन आखरी में मै समझ गया यह शो मेरा बिल्कुल भी नहीं था. वैसे मै DWAD बनकर बहुत खुश हूँ. अब आप हमेशा की तरह पूछोगे कि DWAD का क्या मतलब है. DWAD  का मतलब होता है डॉक्टर विदाउट अ डिग्री.

प्यार की भावना प्रेरित करती है व नाकामी से बचाती है, शाहरुख़ खान

कैटरीना के इंस्टाग्राम से जुड़ने पर अक्षय ने ली चटपटी चुटकी

सलमान ने पोस्टर में कहा, ''कहीं नहीं जा रहा हूं, आपके पास आ रहा हूं. बस पांच दिन में''

सोनाक्षी के साथ टि्वटर पर बहस में अमाल ने अरमान मलिक का बचाव किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -