अर्चना पूरन सिंह पर जोक बनाने को लेकर कीकू शारदा ने कही यह बात
अर्चना पूरन सिंह पर जोक बनाने को लेकर कीकू शारदा ने कही यह बात
Share:

कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हंसी के ठहाके लगाती दिखाई देती हैं। इसके साथ ही कुछ ही समय में अर्चना पूरन सिंह, द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ काफी घुलमिल गई हैं। तभी तो आए दिन कपिल शर्मा और उनका गैंग अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाने का मौका हाथ से नहीं जाने देता है। वहीं अर्चना पूरन सिंह भी खुद पर बने जोक्स पर जमकर हंसती दिखाई देती हैं। वहीं वो बात अलग है कि उनके कुछ फैंस को कपिल शर्मा का ये अंदाज पसंद नहीं आता है।कई बार 'द कपिल शर्मा शो' की टीम को अर्चना का मजाक बनाने के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। 

वहीं हाल ही में कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है और बताया है कि किस वजह से शो में सब लोग अर्चना का मजाक बनाने से नहीं डरते हैंं। वहीं  बच्चा यादव के किरदार में नजर आने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने कहा है, 'कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह को काफी लंबे वक्त से जानते हैं। इसके साथ ही इन सब कलाकारों ने कॉमेडी सर्कस में अर्चना पूरन सिंह के साथ काम किया है। मैं उस शो के केवल एक ही सीजन का हिस्सा था परन्तु बाकी सब कलाकारों ने 8 साल में लगभग 17 सीजन अर्चना पूरन सिंह के साथ किए हैं। इन सबका रिश्ता काफी पुराना और मजबूत है।' 'द कपिल शर्मा शो के सेट पर तो आए दिन कोई न कोई सेलेब्रिटी आता ही रहता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हम तो उन सितारों का भी मजाक बनाते हैं लेकिन किसी ने कभी बुरा नहीं माना है। हमें पता है कि हम कॉमेडियन्स की हद क्या है। हम कभी भी उस लाइन को पार नहीं करते हैं। इसके साथ ही हम सब अर्चना पूरन सिंह का भी मजाक बनाते हैं क्योंकि वो हमारी टीम का ही हिस्सा हैं। अर्चना पूरन सिंह को भी पता होता है कि उन पर कब कौन सा जोक सुनाया जाएगा। टीम में ये सब बातें तो चलती ही रहती हैं। पूरी टीम अर्चना पूरन सिंह की बहुत इज्जत करती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कई बार हम लोग अपने जोक्स सुनाने के बाद अर्चना पूरन सिंह से माफी भी मांग चुके हैं|

सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' से इस अदकारा को मिली बॉलीवुड में एंट्री

अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर पर आया एक्टर का बयान

भगवान कृष्ण ने करवाया भीम और जरासन्ध का मलयुद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -