फिर बंद हो जाएगा 'द कपिल शर्मा शो'! जानिए वजह
फिर बंद हो जाएगा 'द कपिल शर्मा शो'! जानिए वजह
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को दर्शकों का प्यार मिलता है तथा शो अक्सर टीआरपी लिस्ट में सम्मिलित रहता है। एक तरफ जहां शो में खूब कॉमेडी होती है तो दूसरी तरफ स्टार्स भी शो पर उनकी फिल्म- वेब सीरीज को प्रमोट करने आते रहते हैं, जहां भरपूर मस्ती देखने को मिलती है। इस बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। द कपिल शर्मा शो जल्दी ही एक बार फिर से बंद होने वाला है। 

द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से बंद होने जा रहा है। दरअसल इन ब्रेक्स के चलते एक तरफ जहां स्टार्स को अपनी निजी जिंदगी के लिए टाइम मिल जाता है तो दूसरी तरफ निर्माताओं को भी शो में कुछ चेंज आदि करने का अवसर प्राप्त होता है तथा वो प्लान कर सकते हैं कि शो को बेहतर करने के लिए क्या कुछ किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो का अंतिम एपिसोड जून में टेलीकास्ट होगा।

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, 'सीजनल ब्रेक्स से निर्माताओं को समय प्राप्त होता है कि वो कंटेंट एवं कास्ट को और बेहतर करने के बारे में सोच सकें। कॉमेडी करना सरल नहीं है तथा एक्टर्स को भी ब्रेक चाहिए होता है, जिससे वो उन पर बोझ न बन जाए। हर कोई रिफ्रेश होकर जब वापस आता है तो कॉमेडी के साथ ही भूमिकाओं पर भी काम होता है।' रिपोर्ट के अनुसार, शूट मई में समाप्त हो जाएगा तथा अंतिम एपिसोड जून में टेलीकास्ट होगा।

इस एक्ट्रेस ने 2 सालों तक छिपाई थी अपनी शादी, जानिए पूरा किस्सा

हिना खान से लेकर अंकिता लोखंडे तक... नच बलिए 10 में पार्टनर संग थिरकते नजर आएँगे ये स्टार्स

उर्फी जावेद को देख पैपराजी ने कहा 'छिपकली', देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -