कपिल के शो में बच्चा यादव ने गाया शो के प्रोड्यूसर सलमान खान का गाना
कपिल के शो में बच्चा यादव ने गाया शो के प्रोड्यूसर सलमान खान का गाना
Share:

शनिवार को कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में गणतंत्र दिवस का स्पेशल एपिसोड दिखाया गया. इस दौरान कपिल के शो में मेहमान इंडियन आइडल के फाइनिस्ट बने थे. उनके साथ ही कपिल के शो में इंडियन आइडल के जज विशाल ददलानी और सिंगर जावेद अली भी बतौर मेहमान शामिल हुए थे. कपिल के शो में कॉमेडी के साथ-साथ इंडियन आइडल के सिंगर्स ने अपनी गायकी से भी सभी का दिल जीत लिया.

इस दौरान ही किकू शारदा ने मस्ती-मजाक में सलमान खान की फिल्म का गाना गाया. इतना ही नहीं कीकू ने बाद में इस गाने का लॉजिक बताते हुए कहा कि, ''सलमान खान इस शो के प्रोड्यूसर हैं. अगर हम उनकी फिल्म का गाना गाएंगे तो शो में बने रहेंगे.'' आपकी जानकारी के लिए बता दें, कपिल के शो को सलमान खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. कुछ हफ्ते पहले ही सलमान खान कपिल के शो में अपने पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान और सोहेल खान के साथ शिरकत करने पहुंचे थे.

वही कपिल शर्मा के शो के बारे में बात करे तो इस हफ्ते ये शो टीआरपी की रेस में तीसरे स्थान पर था. दरअसल इस हफ्ते रोहित शेट्टी का पॉपुलर रियलिटी 'शो खतरों के खिलाड़ी' टॉप पर बना हुआ है. इस शो को 96 लाख इम्प्रेशन मिले हैं. कपिल के शो में अब अनिल कपूर और सोनम कपूर बतौर मेहमान शामिल होंगे.

जोश-जोश में कपिल शर्मा खो बैठे अपने होश, कर दी इतनी बड़ी गलती

दिल्ली में तीसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं कपिल शर्मा, पीएम मोदी होंगे शामिल!

एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -