दिल्ली में तीसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं कपिल शर्मा, पीएम मोदी होंगे शामिल!
दिल्ली में तीसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं कपिल शर्मा, पीएम मोदी होंगे शामिल!
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिसंबर में ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी. कपिल की शादी 12-13 दिसंबर को बड़ी ही धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद कपिल ने 14 दिसंबर को अपने सभी रिश्तेदारों के लिए अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी रखी थी और फिर इसके बाद उन्होंने 24 दिसंबर को मुंबई में पार्टी रखी थी जिसमे सभी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि कपिल और गिन्नी जल्द ही शादी का तीसरा रिसेप्शन देने वाले हैं.

जी हाँ... और उनका ये तीसरा रिसेप्शन दिल्ली में राजनेताओं के लिए तीसरी रिसेप्शन पार्टी देंगे.आयोजित होगा. सूत्रों की माने तो कपिल और गिन्नी दीपिका-रणवीर और निक-प्रियंका की तरह तीसरी रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. फ़िलहाल दिल्ली में होने वाली इस रिसेप्शन पार्टी में कई बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट्स मेहमान के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि कपिल की रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं.

आपको बता दें कपिल और पीएम मोदी के अच्छे संबंध हैं ऐसे में पीएम मोदी कपिल और गिन्नी को बधाई देने जरूर पहुंच सकते हैं. हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन समारोह की तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो पीएम मोदी से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे थे.

83 : रणवीर सिंह का साथ देने आये पंजाबी एक्टर, इस क्रिकेटर के रूप में आएंगे नज़र

एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात

83 : रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -