जोश-जोश में कपिल शर्मा खो बैठे अपने होश, कर दी इतनी बड़ी गलती
जोश-जोश में कपिल शर्मा खो बैठे अपने होश, कर दी इतनी बड़ी गलती
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के कारण फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. शो शुरुआती हफ्ते से ही टीआरपी लिस्ट में टॉप पर चल रहा है. लेकिन इसी बीच कपिल से एक ऐसी गलती हो गयी है जिसके कारण अब उन्हें सभी से माफ़ी भी मांगनी पड़ सकती है.

दरअसल पिछले एपिसोड में ही कपिल ने अपने शो में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नाम भूलवश ग़लत रेफ़रेंस में इस्तेमाल कर दिया था. जब शो में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी और अमृता ठाकरे अपनी फ़िल्म 'ठाकरे' के प्रमोशन के लिए आए थे उस दौरान कपिल ने नवाज़ की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उनकी फिल्मों के नाम गिनवाने लगे थे जिसमे 'माउंटेन मैन' का भी नाम आया था.

इस बारे में बोलते हुए कपिल ने कहा था कि, 'इस फ़िल्म में उन्होंने (नवाज़) जीतन राम मांझी का रोल निभाया.' जबकि नवाज़ की ये फिल्म दशरथ मांझी पर आधारित थी जिन्होंने अपनी पत्नी के लिए पहाड़ काटकर रास्ता बनाया था. लेकिन कपिल ने इन जीतन राम मांझी का नाम लिया था वो बिहार के दिग्गज लीडर हैं और मुख्यमंत्री रह चुके हैं. अपनी इस भूल के कारण अब कपिल को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामने करना पड़ रहा है.

दिल्ली में तीसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं कपिल शर्मा, पीएम मोदी होंगे शामिल!

एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात

इस कारण से कपिल के शो में वापसी नहीं करेंगे सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -