एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात
एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात
Share:

इन दिनों टीवी पर अपने शो के कारण पॉपुलर हो रहे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. कपिल का दूसरा नाम 'कंट्रोवर्सी' कहें तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. जी हाँ, ऐसा इस वजह से क्योंकि उनका नाम आए दिन कंट्रोवर्सी में फंसता चला आया है और अब एक बार फिर कपिल ने कुछ ऐसा ही करके फैंस को निराश किया है. जी हाँ, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' के सेट पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी नजर आई थीं और सनी, कपिल के सेट पर अपने नए सॉन्ग के प्रमोशन के लिए आई थीं.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान कपिल शर्मा, सनी लियोनी के साथ मजाक करने के दौरान खुद की जबान पर कंट्रोल नहीं रख पाए और उनकी खूबसूरती और ड्रेस की तुलना 'इटालियन सॅास विद व्हाइट पास्ता' कर डाली. जी हाँ, वहीं सनी ने कपिल की तरफ से किए इस मजाक को हंस कर टाल दिया लेकिन फैंस को कपिल की तरफ से किया गया यह कमेंट अच्छा नहीं लगा और सभी उन्हें भला बुरा कह रहे हैं.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने ऐसा कहा हो कपिल इसके पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं. जी हाँ, कपिल ने फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, सिंगर मोनाली ठाकुर और मराठी अभिनेत्री दीपाली सईद जैसी महिलाओं पर भी कंमेंट किए हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा.

पहले प्रोमो में दमदार अभिनय के साथ नजर आईं 'झांसी की रानी'

अब कभी 'तारक मेहता..' में नजर नहीं आएंगी दयाबेन, वजह कर देगी हैरान

शादी के बंधन में बंधी शीना बजाज, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -