6 महीने बाद हो रही है The Kapil Sharma Show की वापसी!
6 महीने बाद हो रही है The Kapil Sharma Show की वापसी!
Share:

इसी साल की शुरुआत में कपिल शर्मा ने अपने फैंस को बड़ा झटका दिया था। जी दरअसल उनका कॉमेडियन शो ऑफ एयर हो गया था जिसके बाद फैंस बहुत दुखी हुए थे। आपको याद हो तो कपिल का सुपरहिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' फरवरी में बंद हो गया था और इसके पीछे की वजह कपिल का पापा बनना था। जी दरअसल बीते 1 फरवरी को कपिल एक बेटे के पिता बने और अपनी फैमिली को समय देने के लिए कपिल ने शो से कुछ महीने का ब्रेक लिया। ऐसे में अब खबर है कि वह वापसी कर रहे हैं।

जी हाँ, एक रिपोर्ट के मुताबिक द कपिल शर्मा शो 21 जुलाई से ऑन एयर होगा। लेकिन इस बार ये शो पिछले सीजन से कुछ हटके और नए अंदाज में पेश किया जाएगा। इस शो के नए सीजन के लिए शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है इस सीजन में भी कपिल के साथ-साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर समेत बाकी स्टार्स नजर आएंगे।

वहीँ नए सीजन के दौरान कोविड प्रोटोकॉल्स का पूरा ध्यान रखा जाएगा। हालांकि जब शो शुरू होगा तो उसमें लाइव ऑडियंस होगी या नहीं? अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। आपको हम यह भी बता दें कि इस साल जब शो बंद हुआ था तो भी लाइव ऑडियंस एक बड़ा फैक्टर थी। उस समय शो के मेकर्स का मानना था कि कोरोना के कारण ना तो वे लाइव ऑडियंस बुला सकते थे और ना ही स्टार्स प्रमोशन के लिए आ रहे थे।

WhatsApp को केंद्र की दो टूक- कुछ चिन्हित संदेशों की जानकारी देने के लिए कहना, निजता का उल्लंघन नहीं

जल्द शुरू होगा Nach Baliye 10 और Dance Plus का नया सीजन

भगोड़ा कारोबारी मेहुल चौकसी गिरफ्तार, जल्द भारत के हवाले करेगी एंटीगुआ सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -