जल्द शुरू होगा Nach Baliye 10 और Dance Plus का नया सीजन
जल्द शुरू होगा Nach Baliye 10 और Dance Plus का नया सीजन
Share:

कोरोना काल में लोग एक बार फिर से अपने घरों में कैद हो गए हैं। ऐसे में कई शोज हैं जो बंद हो चुके हैं और कई ऐसे शो भी हैं जिनकी शूटिंग बाहर की जा रही है। आजकल 'इंडियन आइडल 11', 'इंडियाज बेस्ट डांसर' और 'डांस दीवाने' जैसे टीवी शोज हैं जो फैंस का दिल बहला रहे हैं। इन शोज के अलावा आने वाले दिनों में कई रिएलिटी शोज टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। जी हाँ, और इस लिस्ट में 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए 10' और 'डांस प्लस 6' जैसे शोज का नाम शामिल है। इन दिनों कई बड़े और मशहूर टीवी सितारे 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं।

अब इन सभी के बीच यह खबर आ रही है कि 'डांस प्लस' के मेकर्स ने भी शो के अगले सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है। इसी के साथ 'नच बलिए 10' भी टीवी पर वापसी करने जा रहा है। कहा जा रहा है यह दोनों रिएलिटी शोज अगस्त में छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि 'डांस प्लस 6' (Dance Plus 6) और 'नच बलिए 10' को अगस्त में ऑन एयर किया जाएगा। आपको हम यह भी बता दें कि 'डांस प्लस सीजन 6' में रेमो डिसूजा अपनी पूरी टीम के साथ छोटे पर्दे पर डांस का तड़का लगाएंगे। इसी के साथ 'नच बलिए 10' में टीवी कपल्स अपने नच का हुनर दर्शकों को दिखाने वाले हैं।

वैसे आने वाली खबरों की मानें तो मेकर्स 'नच बलिए 10' के लिए कई टीवी सितारों को अप्रोच कर चुके हैं। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, राहुल वैद्य, गौहर खान, जैद दरबार, दीपिका सिंह, आदित्य नारायण, दिशा परमार, दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद, शुभांगी अत्रे, और रूपाली गांगुली जैसे सितारों का नाम शामिल है। अब यह देखना होगा कि आखिर कौन कौन होता है 'नच बलिए 10' का हिस्सा।

2025 तक इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की नई बिक्री में होगी 8-10 फीसदी की हिस्सेदारी: ICRA

'बुराई अनियंत्रित होती है, सिस्टम को जहरीला कर देती है।।।' नेहरू की पुण्यतिथि पर बोले राहुल गाँधी

बढ़ी हुई इनपुट कीमतों पर मुद्रास्फीति वापस, ग्रामीण अर्थव्यवस्था में उत्पन्न हुआ व्यवधान: क्रिसिल रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -