इंडियन आइडल 12 के सेट पर अचानक रोने लगे करण जौहर, जानिए क्या है वजह?
इंडियन आइडल 12 के सेट पर अचानक रोने लगे करण जौहर, जानिए क्या है वजह?
Share:

टेलीविज़न का लोकप्रिय रियलिटी शो इंडियन आइडल इस समय सबसे अधिक लोकप्रिय शो बना हुआ है। जहां अब ये शो अपने अंतिम पड़ाव तक पहुंचने वाला है। आने वाले सप्ताह में इस शो का फिनाले होने वाला है। जहां हमें पता लग जाएगा कि इस शो का विजेता कौन होने वाला है। ऐसे में निरंतर शो पर गेस्ट का आना जारी है। जहां इस सप्ताह शो में हमें लोकप्रिय प्रोड्यूसर एवं निर्देशक ‘करण जौहर’ दिखाई देंगे। जहां करण के आने की खुशी में शो के सारे प्रतियोगी करण की मूवीज के गाने गाएंगे।

वही इस विशेष अवसर पर पवनदीप राजन फिर एक बार मंच पर अपना जादू बिखरते हुए दिखाई देंगे। इस के चलते पवनदीप करण जौहर द्वारा निर्मित मूवी अग्निपथ से लोकप्रिय गाना ”अभी मुझ में कहीं” मंच पर सभी के सामने परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे। इस सांग को पवनदीप पियानो के साथ गाने वाले हैं। जिसके कारण उनकी ये परफॉर्मेंस और भी बहुत विशेष होने वाली है। 

आपको बता दें, इस सांग को मूवी में सोनू निगम ने गाया था। जिसके पश्चात् आज इसे पवनदीप अपने अंदाज में पेश करेंगे। पवनदीप के परफॉर्मेंस को देखने के पश्चात् शो के सभी जज के आंखों से आंसू छलकने वाले हैं। इतना ही नहीं शो पर उपस्थित स्पेशल गेस्ट करण जौहर भी इस गाने को सुनकर बहुत भावुक हो जाएंगे। पवनदीप के इस परफॉर्मेंस को देखने के पश्चात् करण जौहर उनसे बोलेंगे कि ये पवनदीप का छाप है, तथा वही छाप आपको बेहद आगे ले जाएगा”

इंडियन आइडल 12 के बाद इस मशहूर रियलिटी शो को होस्ट करेंगे आदित्य नारायण

फूट-फूटकर रोते नजर आईं जन्नत जुबैर, वीडियो वायरल

बिग बॉस में हुई एक और धमाकेदार एंट्री, नाम सुनकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -