कपिल शर्मा शो: सालो पहले अर्चना पूरन सिंह से लिया था कर्जा, जैकी श्रॉफ ने सबके सामने लौटाए पैसे
कपिल शर्मा शो: सालो पहले अर्चना पूरन सिंह से लिया था कर्जा, जैकी श्रॉफ ने सबके सामने लौटाए पैसे
Share:

टेलीविजन के सबसे अधिक पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा द कपिल शर्मा शो में जल्द ही जग्गु दादा उर्फ जैकी श्रॉफ आने वाले हैं. सेट पर जैकी अपने पुराने दिनों को याद करेंगे. इसके अलावा उन्होंने सेट पर शो की परमानेंट गेस्ट और दोस्त अर्चना पूरन सिंह से लिया हुआ कर्ज भी उतारा था . दोनों ने पुराने दिनों को याद कर उसे लोगों के साथ साझा किए. तो आइए जानें आने वाले एपिसोड में जैकी अर्चना का कौन सा कर्ज उतारते नजर आएंगे.

असल में , शो में जैकी श्रॉफ अपने पुराने दिनों को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे . उन्होंने बताया कि सालों पहले जब वे एक स्ट्रग्ल‍िंग एक्टर हुआ करते थे, तब उन्होंने अर्चना से कुछ पैसे उधार लिए थे. अर्चना ने भी बताया कि जैकी बहुत बड़े दिलवाले इंसान हैं. उन्होंने कहा, 'मैं जैकी को उसके स्ट्रगल के दिनों से जानती हूं. उन दिनों हम बहुत अच्छा नहीं कमाते थे लेकिन जैकी जब भी भिखारियों को देखते थे तो वो मुझसे पैसे मांगकर जरुरतमंद को दिया करते थे.' जैकी ने भी बताया, 'अर्चना ने पांच बार मुझे एक-एक रुपए देकर मेरी मदद की है जो कि 5 रुपए होते हैं. इसके अलावा आज उनके एहसान के बदले मैं उन्हें 500 रुपए लौटाना चाहता हूं.' जैकी ने फिर सेट पर ही अर्चना को पांच सौ रुपए कैश दिए है .

लड़की के लिए मां को आधे घंटे बाहर इंजतार करवाया
इसके अलावा शो पर जैकी श्रॉफ ने एक मजेदार वाकये का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया, 'एक बार एक लड़की मेरे घर आकर मेरी मां से मिलना चाहती थी. वही मैंने उससे झूठ बोला कि मैं पीजी में रहता हूं और मां को कुछ देर के लिए बाहर जाने के लिए मना लिया. मेरी मां ने मुझे सपोर्ट किया और आधे घंटे तक बाहर इंतजार करती रहीं.' जैकी ने भी बताया कि बाद में उन्होंने लड़की को बताया कि वे एक ज्वॉइंट फैमिली में रहते हैं. हिंदी फिल्म के अभिनेता जैकी पहले भी अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में आ चुके हैं.  और हर बार वे कुछ ना कुछ मजेदार किस्सा सुनाते हैं और लोगों का दिल जीत लेते हैं.

Kundali bhagya 10 : शर्लिन चलने वाली है नयी चाल, जानिये क्या करेगी राखी के साथ

BB13 : बिगबॉस के कंटेस्टंट पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा का नया टैटू हुआ वायरल, कहा-यह उड़ान का समय है...

कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -