कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे
कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे
Share:

टीवी का सबसे अधिक प्रचिलत और लोकप्रिय कन्नड़ डेली सोप  ' नमन युरवानी ' ने 300 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे कर लिए गए  हैं। वही शो थोड़ी देर से टीआरपी चार्ट पर बेहतर स्कोर करने के लिए प्रबंध कर रहा है। इसके साथ नमन युवरानी, ​​मीरा नाम की एक चिर-युवा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो साकेत के एक मेहनती महाराज की बेटी है। परन्तु उनके परिवार के सदस्य मीरा को परिवार की तरह मानते हैं। वह परिवार के साथ एक मजबूत रिश्ता विकसित करती है और उन्हें विश्वासघातियों से बचाने की कोशिश करती है।

इसके अलावा जैसा कि परिवार के सदस्य मीरा की शादी की रस्मों को मनाने के लिए तैयार हैं। अहल्या (प्रतिपक्षी) मीरा के खिलाफ साजिश रचती है और उसे घर से बाहर निकालने के लिए उसकी शादी तेजस्वी से करने की कोशिश करती है। जहां परिवार के लोग शादी की रस्मों को मनाने के लिए उत्साहित हो जाते हैं, वहीं साकेत और अनिकेत (पुरुष नायक) इससे नाखुश हैं। इसके अलावा उन्हें मीरा के लिए अनिकेत के प्यार के बारे में पता है। घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, मीरा शादी रोक देती है और अनिकेत के लिए अपना प्यार कबूल करती है। 

इसके साथ साकेत ओवरहीट हो जाता है और मीरा और अनिकेत की शादी हो जाती है। राजगुरु के परिवार पर अहल्या का क्रोध और भी ज्यादा भयावह हो जाता है क्योंकि मीरा अनिकेत से शादी कर लेती है और उसे परिवार के सदस्यों की सुरक्षा करने की चुनौती देती है। इस बीच, नमन युवरानी कन्नड़ टीवी पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले दैनिक साबुनों में से एक है। इसके साथ अब, शो आगामी एपिसोड के लिए एक और दिलचस्प मोड़ के साथ मसाला करने के लिए तैयार है।

बिग बॉस मलयालम 2:मोहनलाल के कोड '11710070' के पीछे का राज़ जान हो जायेंगे हैरान

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की लाइफ स्टोरी घर में पहले तर्क को ट्रिगर करती है

बिग बॉस मलयालम 2 : पशनम शाजी अपनी डांसिंग सभी दिल जीत लेते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -