कपिल शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं गए थे अक्षय कुमार, अब कॉमेडियन ने पूछा सवाल
कपिल शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं गए थे अक्षय कुमार, अब कॉमेडियन ने पूछा सवाल
Share:

मनोरंजन जगत ले चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा के द कपिल शर्मा शो में हाल ही में फिल्म अतरंगी रे से अक्षय कुमार, सारा अली खान तथा निर्देशक आनंद एल राय पहुंचे थे। कपिल ने अब इस एपिसोड का एक अनसेंसर्ड वीडियो साझा किया है जिसमें अक्षय कपिल की मस्ती से दर्शकों का बहुत मनोरंजन हो रहा है। वीडियो में सबसे पहले अक्षय अर्चना पूरण सिंह से हंसी-ठिठोली करते दिखाई देते हैं तथा उनकी कुर्सी के समीप जाकर देखते हैं कि वो शूट के चलते क्या खाती रहती हैं।

वही अर्चना दिखाती हैं कि वो घर से कुछ ड्राय फ्रूट्स लेकर आती हैं। इसके अतिरिक्त उनके पास देहरादून से आए बिस्किट भी हैं। तत्पश्चात, अक्षय सारा को कुछ मैजिक ट्रिक्स दिखाते हैं फिर कपिल की एंट्री होती है। कपिल सारा को ब्लैक लहंगे में देखकर बोलते हैं कि आप बहुत सुन्दर लग रही हैं। ये सुनकर अक्षय कपिल की टांग खींचते हैं तथा बोलते हैं-छोड़ दे। ये सुनकर सब हंसने लगते हैं। अक्षय फिर कपिल से बोलते हैं कि वो शो पर आने वाली प्रत्येक अभिनेत्री को खूबसूरत कहकर उनके साथ फ्लर्ट करते हैं तथा एक ही प्रकार की बातें बोलते हैं। 

तत्पश्चात, कपिल बोलते कि अतरंगी रे 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है जो कि उनकी शादी की दिनांक भी है। 24 दिसंबर 2018 को उन्होंने मुंबई में गिन्नी से शादी की थी जिसमें अक्षय कुमार नहीं पहुंचे थे। कपिल ने कहा कि जब उन्होंने अक्षय से शादी रिसेप्शन न अटेंड करने का कारण पूछा था तो उन्होंने कहा, 24 दिसंबर को कौन शादी करता है। मैं उस समय केपटाउन में था। अक्षय बोले, तू रुक जाता, थोड़ी आगे कर लेता शादी। तब कपिल बोलते हैं- नहीं, पहले ही बड़ा लेट था। इसपर अक्षय बोलते हैं- हां ये तो सही है, चल अब तो तेरे दो बच्चे हो गए, तू खुश है। 

पाकिस्तानी पत्रकार से अटल बिहारी वाजपेयी ने दहेज़ में माँगा था पूरा पाकिस्तान

आपके जीवन में बहुत काम आएँगे अटल बिहारी वाजपेयी के ये 10 अनमोल वचन

पश्चिम बंगाल: जगदीप धनखड़ ने हावड़ा नागरिक विधेयक को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -