खौलती दाल के भगोने में गिरा मासूम, और फिर...
खौलती दाल के भगोने में गिरा मासूम, और फिर...
Share:

परिवार की खुशियां उस वक़्त मातम में परिवर्तित हो गया जब गांव करनपुर में गंगा घाट से मुंडन संस्कार कराने के बाद घर लौटे बच्चे की दाल के खौलते भगोने में गिरकर जान चली गई है। परिजनों ने मुंडन संस्कार के उपरांत गांव वालों की दावत के लिए खाने का प्रबंध किया था।

कहा जाता है कि गांव निवासी सुशील ने अपने पांच वर्षीय बेटे प्रशांत का मुंडन भी करवा दिया है। गांव में दावत के लिए खाना बनवाया जा रहा था। ग्रामीण व रिश्तेदार गंगा पर मुंडन संस्कार कराकर घर वापस आए थे।आधे घंटे बाद गांव में दावत शुरू होने वाली थी। हलवाइयों ने दाल के खौलते भगोने को कमरे के अंदर बेड के बराबर में रखा था।

इस दौरान जिस बच्चे का मुंडन संस्कार हुआ था, वह खेलते- खेलते बेड पर चढ़ गया और अचानक दाल के खुले रखे गर्म भगोने में जा गिरा इसकी वजह से बच्चा बुरी तरह झुलस गया। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर एक निजी चिकित्सक के यहां लेकर गए हुए थे। यहां चिकित्सक ने मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर भी किया था। परिजन उपचार के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में बच्चे की मौत हो चुकी है। परिजनों ने बिना कानूनी कार्रवाई शव को दफना चुके है।

इस समय दिखाई देगा वर्ष का आखिरी चंद्र ग्रहण, देखने को मिलेगा अद्भुत नजारा

दिल्ली में हो सकती है बूंदाबांदी, लेकिन प्रदूषण के जहर से मुक्ति के आसार नहीं

भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, पानी की कीमत समझाने के लिए नशे करने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -